Daesh NewsDarshAd

पटना में आभूषण व्यापारी से 10 लाख की लूट, फायरिंग से मचाई दहशत

News Image

बिहार की राजधानी पटना में बुधवार देर रात सियाराम ज्वेलर्स के मालिक से बदमाशों ने सरेआम 10 लाख रूपए लूट लिए. स्वर्ण आभूषण व्यवसायी से बाइक-स्कूटी सवार अपराधियों ने बंदूक दिखाकर रुपयों से भरा बैग लूट लिया. भागते वक्त तीन राउंड फायरिंग कर दहशत भी फैलाई. हालांकि, कारोबारी ने हिम्मत दिखाकर लुटेरों का पीछा किया और एक आरोपी को पकड़ लिया. 

लूट के बाद फायरिंग 

यह वारदात पटना के कदमकुआं थाना इलाके में बुधवार रात को हुई. टाउन DSP ने इसकी पुष्टि की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वारदात तब हुई जब ज्वेलरी शॉप के मालिक अपनी दुकान बंद कर रोजाना की तरह घर को ओर जा रहे थे. उनके पास 10 लाख रूपए कैश थे. लुटेरों ने दुकान से ही व्यापारी का पीछा करना शुरू कर दिया. इसके बाद रास्ते में अपराधियों ने उन्हें रोक दिया. लुटेरों ने बंदूक दिखाकर ज्वेलर्स से रूपए लूट लिए. जब व्यापारी ने लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगे. 

व्यापारी ने हिम्मत दिखाकर लुटेरों का पीछा किया. इस दौरान लुटेरों ने करीब तीन राउंड फायर किए. इसमें व्यापारी बाल-बाल बच गए. भागमभाग में एक लुटेरा पकड़ा गया. देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई और लुटेरे की जमकर पिटाई कर दी. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और पकडे गए आरोपी को हिरासत में लिया. अन्य लुटेरों की तलाश जारी है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image