Daesh News

शराबबंदी वाले बिहार में लालपानी की लूट, वीडियो वायरल, पुलिस तहकीकात में जुटी

शराबबंदी वाले बिहार में आये दिन शराबबंदी कानून का उल्लंघन करना तो मानो आम बात हो गई हो. बिहार के कई जिलों से आये दिन बड़ी-बड़ी शराब की खेप पकड़ी जा रही है. वहीं, शराब कांड में आम तो आम लेकिन खास लोगों की भी संलिप्तता देखी जा सकती है. इसी क्रम में खबर सीवान से है जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में कुछ लोग एक कार से शराब लूट रहे हैं. बताया जा रहा कि, कार ने एक ट्रक को टक्कर मारी जिसके बाद वह सड़क के दूसरी तरफ जाते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई. 

बस में कार ने मारी थी टक्कर 

बता दें कि, यह पूरा मामला सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र मुड़ा टेडी गांव के समीप की है. घटना को लेकर बताया जा रहा कि, पटना से सीवान जाने के क्रम में मुड़ा टेडी गांव के पास बस रुकी थी. इसी दौरान शराब लदी कार काफी तेजी से सीवान से पटना की तरफ जा रही थी और मोड़ होने के कारण बस को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे के बाद कार चालक बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिसके बाद मौके पर एकाएक लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए कार चालक को अस्पताल भेजा गया. 

पूरे मामले में जांच कर रही पुलिस 

इसी क्रम में लोगों की नजर कार में रखे शराब पर पड़ी. जिसके बाद लोगों ने कार में रखे शराब को लूटना शुरू कर दिया. किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर बसंतपुर थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस को देखते ही शराब लूट रहे ग्रामीण भाग गए. वहीं, पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली. वहीं, थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के मुताबिक, बस पटना से सीवान आ रही थी. घटनास्थल पर बस से यात्री उतर रहे थे. इस दौरान काफी तेज गति से सीवान से पटना जा रही कार ने बस में जोरदार टक्कर मार दी. फिलहाल, कार चालक की पहचान की जा रही है. इसके साथ ही शराब की खेप को लेकर भी पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है.