Daesh NewsDarshAd

LOVE SEX और धोखा, बिन ब्याही नाबालिग मां की कहानी..

News Image

BETTIAH- भाभी के भाई के साथ लव सेक्स और फिर धोखा की फिल्मी स्टाइल की कहानी बिहार के पश्चिमी चंपारण से सामने आई है. जहां भाभी के भाई ने शादी का झांसा देकर नाबालिक लड़की के साथ लगातार यौन संबंध बनाता रहा और जब वह गर्भवती होकर एक बच्चे को जन्म दिए तो फिर उससे शादी करने से इनकार कर दिया. बिन ब्याही  मां बनी नाबालिग अब दर-दर की ठोकरे खा रही है.

 यह मामला पश्चिम चम्पारण के शिकारपुर थाना क्षेत्र के नरकटियागंज का है. दरअसल हमारे यहां के पारिवारिक परंपरा में भाभी के भाई के साथ हंसी मजाक का सिलसिला चलता है. पर नरकटियागंज में हंसी मजाक का जो सिलसिला नाबालिग लड़की का अपने भाभी के भाई के साथ शुरू हुआ वह फिर प्रेम में बदल गया. उसकी शादी की उम्र भी नहीं हुई थी लेकिन भाभी के भाई ने उसे शादी का झांसा देकर बार-बार शारीरिक संबंध बनाया जिसकी वजह से नाबालिग गर्भवती हो गई. परिवार को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने संबंधित युवक और उसके परिजनों से बात की तो सभी ने कहा कि चिंता की बात नहीं है दोनों की शादी कर दी जाएगी.

 इसके बाद नाबालिग ने एक मासूम बच्चे को जन्म दिया है. उसके बाद से उस हवसी प्रेमी और उसके परिवार वालों का व्यवहार बदल गया है. अब वह शादी करने के लिए तैयार नहीं है. जब नाबालिक और उसके परिवार वाले उसे युवक के घर गए तो वहां लोगों ने मारपीट और गाली-गलौज करते हुए भगा दिया. अंत में थक हारकर नाबालिग की मां ने  शिकारपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.आरोपी मैनाटाड़ थाना के लिपनी गांव निवासी मन्नु राय है.जिस पर शादी का झांसा देकर नाजायज संबंध बनाने का आरोप है.

पुलिस ने शिकायत मिलते ही एफआईआर दर्ज कर ली और मामले की जाचं में जुट गयी है। आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रहीं हैं

 बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image