Daesh NewsDarshAd

लव, SEX,शादी और धोखा, दर-दर भटक रही है प्रेमिका..

News Image

प्रेम प्रसंग:- बिहार में लव सेक्स शादी और धोखाधड़ी का मामला सामने आया है जिसमें लव के बाद उसके प्रेमी ने अपने दोस्त को अलग कर दिया, और दोस्त को न्याय दिलाने के लिए पुलिस स्टेशन सहित दर-दर की दोस्ती खा रही है। .

 मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी मुजफ्फरपुर जिले के सिकंदरपुर इलाके में रहता है, जबकि प्रेमी नगर थाना क्षेत्र का है। पीड़ित मित्र ने बताया कि करीब दो साल पहले युवक से मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती हुई. दोनों एक दूसरे को काफी वक्त देने लगे। धीरे-धीरे मोबाइल पर बातचीत की बातचीत शुरू हुई। जब दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया तो दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे। फिर वह आपत्तिजनक हो गई जिसके बाद प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया गया। फिर दोनों की शादी शहर के रानी सती मंदिर में हुई। पांच मार्च को दोस्ती के बंधन में बंधी। कार्यालय में विवाह के प्रमाण पत्र के लिए आवेदन करें।

शादी के बाद प्रेमी ने विश्वास में लेकर करवा दिया। वहां मुस्लिमों वाले की नफरत झेलनी पड़ी'' मेरी सास और ननद ने गली सुपरमार्केट की। गले से मंगलसूत्र, आभूषण और सूटकेस रख लिया। फिर, घर से निकाला गया. और 20 लाख कैश और चार डिब्बे कार ले जाने पर ही घर में रखने की बात कही। इस बीच उनके प्रेमी यानि पति के घर से सेक्स हो गया। साथ में वह शादी का प्रमाण पत्र लेकर भी निकला है.अब उसे धोखे का पता चला है. जिसका अपना प्रेमी और पति मान रहा था वह डायलॉग और फरेबी निकला है।

 लिखित शिकायत के बाद महिला थाने की पुलिस मामले की विभिन्न रिपोर्ट सामने आई है। प्रोजेक्ट के बयान के साथ ही नवजात के परिवार का बयान लेने के बारे में भी पुलिस के अधिकारी ने कहा है और निर्दोष के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image