Daesh NewsDarshAd

शिवहर से बाहुबली नेता की पत्नी लवली आनंद आज करेंगी नामांकन, रितु जायसवाल से है मुकाबला

News Image

बिहार की 9 लोकसभा सीटों के लिए दो चरणों में वोटिंग प्रक्रिया पूरी हो गई है. इस बीच अन्य सीटों के लिए नामांकन की प्रक्रिया भी जारी है. सभी प्रत्याशियों की ओर से जीत को लेकर जी तोड़ मेहनत की जा रही है. ऐसे में बात करें शिवहर लोकसभा सीट की तो यहां जेडीयू और आरजेडी की महिला कैंडिडेट के बीच मुख्य रुप से मुकाबला माना जा रहा है. वहीं, आज एनडीए गठबंधन की प्रत्याशी व बाहुबली नेता की पत्नी लवली आनंद नामांकन करने वाली है. वहीं, अपने नामांकन को लेकर उम्मीदवार लवली आनंद ने लोगों से अपील की है कि, 29 अप्रैल को वह मोतिहारी में नामांकन करेंगी. नामांकन में भारी संख्या में आने और समर्थन देने की लोगों से आने की अपील की. 

लवली आनंद ने की अपील

बता दें कि, लवली आनंद 29 अप्रैल को नामांकन में शामिल होने का निमंत्रण देने के साथ-साथ बूढ़े-बुजुर्ग महिलाओं से खुद को शिवहर की बहू बता रही हैं. इधर, बात कर लें पिछले दिनों की गतिविधियों की तो, लवली आनंद लगातार गांव-गांव घूमकर जनता से मुलाकात कर रही है. उनकी परेशानियों को समझने और उसके निवारण में जुटी हुई हैं. छोटे-छोटे जनसभाओं के माध्यम से कभी वह पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग रही हैं तो कभी एनडीए सरकार की उपलब्धियां गिनवा रही हैं. साथ ही पीएम मोदी को सबसे मजबूत नेता भी बता रही हैं. बता दें कि, प्रचार-प्रसार में लवली आनंद तो दिख ही रही हैं लेकिन उनके अलावे आनंद मोहन, बेटी सुरभि आनंद और बेटे चेतन आनंद भी जुटे हुए हैं. 

रितु जायसवाल से है टक्कर

खबर की माने तो, एनडीए उम्मीदवार लवली आनंद के पक्ष में सभा करने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और मंत्री जमा खान पहुंचेंगे. कुल मिलाकर देखें तो पूरा जोड़-तोड़ लगाया जा रहा है. बता दें कि, नामांकन को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. बता दें कि, शिवहर में लवली आनंद का मुकाबला साफ तौर पर आरजेडी की उम्मीदवार रितु जायसवाल से माना जा रहा है. इस बार आरजेडी की ओर से शिवहर के लिए रितु जायसवाल पर भरोसा जताया गया है और टिकट दिया गया. रितु जायसवाल ने भी आरजेडी और लालू प्रसाद यादव का आभार जताया है. लवली आनंद को टक्कर देने के लिए रितु जायसवाल दमदार कैंडिडेट बताई जा रही हैं. खैर, आज लवली आनंद नामांकन कर रही हैं देखना होगा जनता का फैसला क्या होता है.    

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image