Daesh NewsDarshAd

हाथ में मेहंदी लगाई प्रेमिका को बस स्टैंड पर छोड़कर प्रेमी फरार, लगा गहरा सदमा

News Image

खबर पूर्णिया से है जहां एक बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को बस स्टैंड पर छोड़कर भाग निकला. युवती उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली है. जिसकी उम्र सिर्फ 20 साल है. युवती ने हाथ में मेंहदी लगा रखी है. जिसका रंग भी ठीक से फीका नहीं हुआ है. युवती इस घटना से गहरे सदमे में हैं और अपना नाम तक नहीं बता पा रही. पुलिस की पूछताछ में युवती ने बताया है कि वे दोनों ट्रेन से कानपुर के लिए निकले थे. इसके बाद वे दोनों बस पर बैठे. इसी बीच लड़की की आंख लग गई. सुबह जब उसकी आंख खुली तो वह बस पर वह अकेली थी. फिलहाल, महिला एक्टिविस्ट और पुलिस ने युवती को शांति कुटीर में काउंसिलिंग के लिए भेजा है.

 

घटना के संबंध में महिला एक्टिविस्ट हिना सईद ने बताया कि, उन्हें जानकारी मिली थी कि एक युवती सुबह से के. हाट थाना क्षेत्र के बस स्टैंड पूर्णिया में भटक रही है. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद बतौर वूमेन एक्टिविस्ट को मामले की जानकारी दी गई. बस स्टैंड पहुंचकर युवती से पूछताछ की. युवती काफी सदमे में थी इसलिए उससे बातचीत स्थापित करने में काफी समय लगा. हालांकि, युवती ने पूछताछ में बताया कि वह कानपुर की रहने वाली है. वह बॉयफ्रेंड के साथ कानपुर सेंट्रल से बॉयफ्रेंड के साथ ट्रेन से निकली थी. लेकिन, उसका प्रेमी उसे लेकर कहां जा रहा था, इस बारे में उसके प्रेमी ने नहीं बताया था. इसके बाद देर रात वे दोनों ट्रेन से उतरे. वहीं, किस स्टेशन पर वे दोनों उतरे, वह भी ठीक से उसे याद नहीं. इसके बाद वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ बस पर बैठी. बस पर उसकी आंख लग गई और सुबह जब उसकी आंख खुली तो बस पर वह अकेली थी. 

महिला एक्टिविस्ट यह भी बताया कि, लड़की ने काफी देर तक अपने बॉयफ्रेंड को खोजा लेकिन अब तक उसे उसके बॉयफ्रेंड की कोई खोज खबर नहीं मिली है. युवती ने बताया कि वह अपने साथ मोबाइल भी लेकर नहीं निकली थी. उसने अपने मोबाइल को अपने घर पर ही छोड़ दिया था. उसके घर में उसके माता-पिता, एक भाई और एक बहन है. हालांकि पुलिस की ओर से युवती और उसके पिता का नाम पूछे जाने पर युवती कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. वहीं के. हाट थाना प्रभारी अनिल सिंह और एक्टिविस्ट हिना सईद ने बताया कि, इस प्रकरण को लेकर युवती काफी सदमे में है. वह अपना और अपने पिता का नाम बताने से कतरा रही है. फिलहाल युवती को शांति कुटीर में रखा गया है. यहां 2 से 3 दिनों के भीतर उसकी काउंसिलिंग की जाएगी. इस बीच अगर किसी तरह की खास जानकारी उन्हें मिलती है तो घरवालों से संपर्क कर युवती को उसके घर भेजा जाएगा. फिलहाल, फरार बॉयफ्रेंड को पुलिस तलाश रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image