Daesh NewsDarshAd

शादी से पहले प्रेमी की निर्मम हत्या, जानें वजह...

News Image

MUZAFFARPUR- इस दुनिया में प्यार का एहसास बेहद खास होता है, लेकिन हर किसी के नसीब में पूरा प्यार नहीं होता है। प्यार में मिला धोखा और उसका दर्द इंसान कभी नहीं भूल पाता है, कहते हैं कि प्यार इतनी खुशियां नहीं देती, जितनी की गम। इसका ताजा उदाहरण मुजफ्फरपुर में देखने को मिला है, जहां प्रेमिका ने अपनी शादी से एक दिन पहले ही अपने प्रेमी को घर पर बुलाकर भाई और पिता के मिलकर धारधार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने अब इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया है.

दरअसल बीते दिनों जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के कमरथू पट्टी स्थित भरपूरा चौर में युवक की हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया था।। 28अप्रैल को सूचना पर पुलिस युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के SKMCH भेजा तब युवक की पहचान नहीं हो सकी थी फिर पुलिस ने युवक के फोटो शोसल मीडिया पर डाला गया तो पहचान की गई। मृतक की पहचान गायघाट थाना क्षेत्र के हरिवंश राय के 23 वर्षीय पुत्र निरंजन कुमार के रूप हुई। जिसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गई। मृतक निरंजन की मां मंजू देवी ने गायघाट थाना में एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें मृतक निरंजन की प्रेमिका निशा कुमारी व उसके पिता सखनू पासवान व भाई दिलीप पासवान, राजीव पासवान व रुदल पासवान को आरोपी बनाया था।।

पुलिस ने जब हत्याकांड का खुलासा किया तो पता चला की लड़की ने ही फ़ोन कर 27 मई की रात निरंजन को मिलने के लिए बुलाया था। इस साजिश में प्रेमिका के भाई दिलीप पासवान और उसके पिता खखनू पासवान शामिल हैं। तीनों ने मिलकर धारधार हथियार दबिया से गला रेत हत्या कर दी और घर से ही कुछ दूरी पर स्थित कमरथू पट्टी चौर में शव क़ो फेक दिया था। पुलिस ने इस हत्या कांड में प्रयुक्त 2 दबिया और मृतक के खून से सना प्रेमिका का काला रंग का दुपट्टा भी बरामद किया है।

 पूरे मामले पर ASP सहरियार अख्तर ने बताया कि युवक का क़रीब 1 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो लड़की के परिवार वालों को अच्छा नही लग रहा था।। लड़की के भाई को लग रहा था कि कही मेरी बहन की शादी में पहुंच न जाए इसलिए शादी से एक दिन पहले  साजिश तहत अपने भाई के कहने पर लड़की ने फोन कर प्रेमी को बुलाया फिर मिलकर धारधार हथियार से हत्या कर दी। इस मामले में लड़की के पिता खखनु पासवान और भाई दिलीप पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 मुजफ्फरपुर से मुकेश की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image