Daesh News

प्रेमी-प्रेमिका घर से भागकर कर रहे मस्ती,पर घरवालों की बढ़ गई मुसीबत,जानें क्या हुआ..

BAGHA:-एक पुरानी कहावत है कि खेत खाय गदहा और मार खाय जुलाहा..यह कहावत बिहार के पश्चिम चंपारण के बगहा अनुमंडल क्षेत्र में चरितार्थ हुई है.यहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को लेकर घर से फरार हो गया तो नाराज प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के परिजनों पर कहर बरपा दिया.पेणी के पिता एवं चाचा के साथ ही उसके बुजुर्ग मां के साथ भी बुरा बर्ताव करते हुए  पिटाई की गई और  बंधक बना लिया गया.सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के हस्तक्षेप से बंधक को छुड़ाया गया.

यह मामला बगहा अनुमंडल के भैरोगंज थाना  के सिरौना गांव की है। दरअसल दो माह पूर्व इस गांव के मनिंदर यादव के पुत्र शत्रुधान यादव व बसंत यादव की पुत्री गुड़िया कुमारी प्रेम प्रसंग में  घर से फरार हो गए थे। जिसको लेकर लड़की पक्ष द्वारा भैरोगंज थाना में  मामला दर्ज कराया गया था.शिकायत के बाद पुलिस नौतन थाना से  लड़की को बरामद कर लिया था और कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए लड़की को उसके घर वालों के हवाले कर दिया था.

 कुछ दिन बीतने के साथ लड़की घर से फिर फरार हो गई जिसके लड़की वालों के परिवार का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और आनन-फानन में लड़की के परिवार वाले लड़के के लड़के के घर पहुंच गए और लड़के के पिता मनिंदर यादव, चाचा रंजीत यादव को रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई की.लड़की के परिवार वालों ने लड़के के बूढ़ी मांग के साथ भी बदसलूकी  की.स्थानीय लोगों के सूचना पर भैरवगंज थाना की पुलिस ने घटनास्थल पहुंच लड़के के पिता एवं चाचा को मुक्त कराते हुए घायल अवस्था में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया.

 इस संबंध में भैरवगंज थानेदार ने बताया कि मारपीट के मामले में लड़की पक्ष के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है.घायल का बयान लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बगहा से अजय शर्मा की रिपोर्ट