Daesh News

लखनऊ ने मुंबई के खिलाफ जीत की हासिल, कप्तान केएल राहुल का यह रिएक्शन सुर्खियों में

आईपीएल का 17वां सीजन अब रोमांचक मोड़ पर आ गया है. ऐसे में लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच कल मुकाबला जबरदस्त देखने के लिए मिला. केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के साथ अपने आईपीएल 2024 अभियान का अंत किया. आईपीएल 2024 को अलविदा कहते-कहते एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने एक ऐसा बयान दिया जिससे उन्होंने करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया. लखनऊ की शानदार जीत के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में राहुल कहते नजर आए कि, अब वह और उनके ससुर एक ही टीम में हैं और आगामी वर्ल्ड कप में वे दोनों मिलकर शर्माजी के बेटे को सपोर्ट करेंगे. 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर क्या कहा ?

बता दें कि, केएल राहुल ने यह बयान एक लोकप्रिय विज्ञापन के मजाकिया संदर्भ में दिया, जिसमें वह खुद, उनके ससुर सुनील शेट्टी और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा हैं. इस बीच यह भी जानकारी दे दें कि, लखनऊ सुपर जाएंट्स 14 अंक होने के बावजूद आईपीएल 2024 प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. सीजन की शुरुआत में टीम काफी अच्छी दिख रही थी, लेकिन दो महीने तक चलने वाले इस टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से टीम लय खो बैठी. 

परफॉर्मेंस को बताया निराशाजनक

वहीं, केएल राहुल ने आईपीएल 2024 में टीम की परफॉर्मेंस को लेकर कहा कि, "बहुत निराशाजनक. सीजन की शुरुआत में, मुझे वास्तव में लगा कि हमारे पास एक मजबूत टीम थी और अधिकांश बेस कवर थे. कुछ चोटें-हर टीम के साथ होती हैं. हम एक ग्रुप के रूप से अच्छा नहीं खेल सके. आज सचमुच अच्छा प्रदर्शन किया. यह उस तरह का मैच है जिसे हम और अधिक खेलना चाहते थे. दुर्भाग्य से हमने ऐसा नहीं किया." उन्होंने आगे कहा कि, "वास्तव में उनके लिए खुशी की बात है. फ्रेंचाइजी ने उनके साथ काफी समय और ऊर्जा निवेश की है." इस बीच बता दें कि, आज आरसीबी और सीएसके के बीच मैच होने वाला है, जिसको लेकर फैंस के बीच उत्साह देखा जा सकता है.

Scan and join

Description of image