Daesh NewsDarshAd

चैती छठ में शामिल व्रतियों के साथ बड़ा हादसा,बिहार झारखंड में 4 से ज्यादा की मौत,जानें वजह...

News Image

Darsh News Desk:- बिहार-झारखंड में चैती छठ धूमधाम से मनाया जा रहा है पर इस त्योहार में शामिल कई परिवार के घरों में मातम छा गया है.बिहार झारखंड में छठ त्योहार में शामिल कम से कम चार लोगों की मौत हो गई है जबकि कई घायल अवस्था में जीवन और मौत से जुझ रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार झारखंड की राजधानी रांची में छठ में शामिल होकर वापस घर लौट रहे तीन की मौत घटना स्थल पर हो गई.दरअसल एक ही बाइक पर सवार होकर तीन लोग वापस घर लौट रहे थे.तभी रास्ते में एक महिला के बचाने के चक्कर में बाइक सवार अनियंत्रित हो गया और ट्रैक्टर से जा टकराया .इस हादसे में तीनों की मौत हो गई.यह हादसा रांची के रातू थाना के कांटी टॉड़ के पास हुई है.हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई.वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.जबकि पुलिस शव को जब्त कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

वहीं दूसरा हादसा बिहार की राजधानी पटना में हुई है.यहां के गर्दनीबाग थाना के अनीसाबाद में ट्रक ने तीन छठव्रती को कुचल दिया जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य महिला की स्थिति गंभीर है जिसे इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. वहीं हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image