Daesh News

कोर्ट की सुरक्षा में बड़ी चूक, दानापुर कोर्ट में दिनदहाड़े मर्डर, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां कोर्ट की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने के लिए मिली. बता दें कि, दानापुर कोर्ट में दिनदहाड़े एक कैदी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस पूरे मामले में बताया जा रहा है कि, बेऊर जेल में बंद कैदी छोटे सरकार को पुलिस कस्टडी में पेशी के लिए दानापुर कोर्ट लाया गया था. कोर्ट परिसर में ही दो बदमाशों ने उस पर गोलीबारी की. गोली लगने से कैदी छोटे सरकार की मौके पर ही मौत हो गई. 

वहीं, इस घटना के बाद पूरे कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया. देखते ही देखते अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. हालांकि, कहा यह भी जा रहा है कि इस गोलीबारी की घटना में संलिप्त दोनों अपराधियों को पुलिस ने धर दबोच लिया है. इधर, कोर्ट परिसर में हत्या की घटना के बाद एक बार फिर प्रशासन पर सवाल उठने लगे हैं. 

साथ ही मृतक कैदी के बारे में बताया जा रहा है कि, इस कैदी पर हत्या समेत कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं. बेउर जेल में कैदी बंद था. शुक्रवार की दोपहर की घटना है. इस पूरे मामले में सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा कि, दो की संख्या में हमलावर थे. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मौके से चार खोखा भी बरामद किया गया है.