Daesh NewsDarshAd

मुफ्त की नौकरानी के लिए मैनेजर साहब ने शादी कर ली, पर..

News Image

BHAGALPUR- पत्नी को परमानेंट नौकरानी चाहिए थी इसलिए उन्होंने अपने ही पति से दूसरे लड़की के साथ चोरी -चुपके शादी करा दी,लेकिन नए दुल्हन ने नौकरानी का काम करने से मना किया तो मामला बिगड़ गया और इसकी शिकायत पुलिस तक पहुंच गई.
पूरा मामला भागलपुर  जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सैनो गांव का है। शादी के चार दिन बाद  ही पति ने मारपीट करना शुरू कर दिया। पहली पत्नी के संग पति को देखा जब पीड़िता ने पूछा तो उन्होंने कहा कि यह मेरी पत्नी है। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। शादी के 20 दिन बाद दूसरी पत्नी वापस दिल्ली से भागलपुर पहुंची और उन्होंने महिला थाना में लिखित शिकायत कर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
पीड़िता का कहना है कि मेरे से धोखेबाजी से शादी किया गया। मेरे पिता रिक्शा चला कर घर का भरण पोषण करते हैँ । गरीब घर की लड़की को देख उन्होंने हमसे शादी की। शादी से पहले पहली पत्नी के बारे में कुछ नहीं बताया था. दिल्ली जाने के बाद उन्होंने कहा कि मेरी शादी हो चुकी है.मेरी पत्नी अभी भी मेरे साथ रहती है  मैं नौकरानी के लिए तुमसे शादी किया.उन्होंने मेरे साथ धोखा किया, जब मैं विरोध जताया तो मेरे साथ मारपीट की. इसलिए मैं पुलिस में शिकायत कर रही हूं.

दरअसल, जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सेनो गांव निवासी संजय रविदास की पुत्री काजल कुमारी से हिंदू रीति रिवाज के साथ मुंगेर के खड़गपुर थाना क्षेत्र के रतनी  निवासी हीरालाल दास से 2 मई को शादी हुई थी। 4 मई को काजल और हीरालाल दास दिल्ली के लिए रवाना हुए। 5 में को वह दिल्ली पहुंचे। एक-दो दिन तक तो ठीक रहा। उसके बाद पहली पत्नी संगीता देवी के साथ हीरालाल दास उठना- बैठना करने लगा। जब दूसरी पत्नी काजल ने उनसे पूछी तो हीरालाल ने कहा कि यह मेरी पत्नी है। तुम इसकी सौतन हो। तुमसे नौकरानी के लिए हमने शादी किया है। रहना है तो रहो नहीं तो चली जाओ। इसके बाद उन्होंने विरोध करने लगा तब काजल के साथ मारपीट और गाली गलौज कर वहां से भगा दिया। जिसके बाद काजल दिल्ली से भागलपुर पहुंची और उन्होंने यहां पर महिला थाने में लिखित शिकायत कर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग किया है। 

पीड़िता काजल ने बताया कि शादी के बाद वह मुझे दिल्ली लेकर गए। जहां पर उनकी पहली पत्नी थी। एक प्राइवेट बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। मेरी सौतन संगीता का कहना था कि पति से शादी तुमसे हमने इसलिए करवाया है कि तुम यहां पर नौकरानी बनकर रहो। वरना यहां से चली जाओ। विरोध करोगी तो यही मार देंगे। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है।

 भागलपुर  से अजय की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image