Daesh NewsDarshAd

मदुरै से बेतिया लाये गए मनीष कश्यप, आज कोर्ट में होगी पेशी

News Image

यूट्यूबर मनीष कश्यप को आज मदुरै से बेतिया लाया गया है. दरअसल, आज मनीष कश्यप की बेतिया कोर्ट में पेशी होने वाली है, जिसको लेकर उन्हें आज बिहार लाया गया है. बता दें कि, मनीष कश्यप के फैंस को बिहार आने का बेसब्री से इंतजार था. पिछले दिनों कई बार खबरें भी सामने आई थी कि मनीष कश्यप बेतिया कोर्ट में पेश होने वाले हैं. लेकिन, किसी ना किसी कारणवश उनकी पेशी नहीं हो पा रही थी. वहीं, आज वे आखिरकार बेतिया पहुंचे. जिसके बाद उनके समर्थकों की भारी भीड़ रेलवे स्टेशन पर ही जुट गई. 

दरअसल, मनीष कश्यप को जैसे ही बेतिया रेलवे स्टेशन पर लाया गया. वहां उनके समर्थक पहले से ही बड़ी संख्या में मौजूद थे. मनीष कश्यप को देख कर उनके समर्थक जोर-जोर से नारे लगाने लगे. इसके साथ ही मनीष कश्यप पर फूलों की बारिश भी की गई. इस दौरान उनके समर्थकों ने उनकी रिहाई की मांग को लेकर जोरदार नारे लगाये. जबरदस्त भीड़ देख मनीष कश्यप को किसी तरह सुरक्षित एसपी कार्यालय पहुंचाया गया. साथ ही कार्यालय को लॉक कर दिया गया.

बता दें कि, तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की पिटाई का फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने को लेकर लगातार मनीष कश्यप घेरे में हैं. इसी आरोप में मनीष कश्यप को मदुरै जेल में रखा गया था. यह भी बता दें कि, बेतिया में 7 आपराधिक मामले मनीष कश्यप पर दर्ज हैं. जानकारी के मुताबिक, वह 5 केसों में चार्जशीटेड हैं. एक मामले में जमानत पर और एक मामले में पटना हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत खारिज कर दी है. वहीं, आज बेतिया कोर्ट में सुनवाई होने वाली है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image