Daesh NewsDarshAd

जेल से बाहर आते ही मनीष सिसोदिया ने बाबा साहब के संविधान को किया याद, जानें वजह..

News Image

Delhi - निर्दोष लोगों को सरकार की तानाशाही से बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का संविधान ही बचाएगा -- यह बातें  दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और AAP नेता मनीष सिसोदिया तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कही.
दरअसल दिल्ली आबकारी नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज मनीष सिसोदिया को जमानत दे दी है, इसके बाद औपचारिकता पूरी करते हुए शाम में हुए तिहाड़ जेल से बाहर निकले. जेल के बाहर समर्थकों की भीड़ देखकर मनीष सिसोदिया भावुक हो गए. उन्होंने आम लोगों का अभिवादन करते हुए कहा  कि निर्दोष लोगों को संविधान बचाएगा। तानाशाही सरकार से संविधान बचाएगा। उन्होंने अरविंद की रिहाई को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ 'जेल के ताले टूटेंगे, अरविंद केजरीवाल छूटेंगे।' के नारे लगाए।

 बाद में मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया X पर वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि
सुबह जब से यह आदेश आया है, मेरा रोम-रोम बाबा साहब का ऋणी महसूस कर रहा है। समझ नहीं आ रहा कि हम बाबा साहब का ऋण कैसे चुकाएंगे...' सिसोदिया ने कहा, 'मैं सुप्रीम कोर्ट का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं जिन्होंने संविधान की ताकत का इस्तेमाल करते हुए तानाशाही के मुंह पर तमाचा मारा हैं। आज मैं 17 महीनों बाद जेल से बाहर आया हूं तो सिर्फ संविधान की वजह से। बाबा साहब अंबेडकर के संविधान ने तानाशाही के खिलाफ लड़ने वालों की रक्षा की हैं। मेरा पूरा जीवन बाबा साहब और उनके लिखे गए संविधान का ऋणी हैं।'

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image