Daesh News

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कहीं कम नहीं मनीषा रानी, यहां एक भी वीडियो को मिस नहीं करेंगे आप

मनीषा रानी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई है. अचानक 'बिग बॉस ओटीटी' से घर-घर में फेमस हुईं मनीषा रानी को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा. यहां हम लेकर आए हैं मनीषा रानी की वो तस्वीरें जिनमें वो बेहद ग्लैमरस दिख रहीं और अच्छी-अच्छी हीरोइनों को मात देती दिख रही हैं.

'बिग बॉस ओटीटी 2' में इन दिनों मनीषा रानी का जलवा है. मनीषा अपने व्यवहार और चुलबुले अंदाज से हर किसी का दिल जीत चुकी हैं. अगर कोई उनसे खफा है तो वो हैं 'बिग बॉस' की पूजा भट्ट और बेबिका. खैर यहां हम 'बिग बॉस ओटीटी 2' के बारे में आपको कुछ नहीं बताने जा रहे हैं, बल्कि वो जलवा दिखाने जा रहे हैं जो मनीषा रानी पहले ही दिखा चुकी हैं.

हमने लेटेस्ट एपिसोड में देखा कि पूजा भट्ट एक टास्क में बतौर फिल्ममेकर नजर आ रही हैं. हालांकि, पूजा भट्ट की नजरों में मनीषा रानी हिरोइन की जगह फिट नहीं बैठतीं. वह उन्हें विलन या फिर एक ऐसे कलाकार के लिए सूटेबल समझती हैं जो सीन में पीछे चलता-फिरता दिखता है. खैर, मनीषा ने तो इस रोल के लिए इनकार कर दिया लेकिन पूजा भट्ट ने उन्हें इसी रोल में फिट किया. उन्होंने जिया शंकर को लीड रोल में रखा है. यहां हम आपको दिखा रहे हैं वो झलकियां जिसमें मनीषा रानी अच्छे-अच्छों को मात देती नजर आ रही हैं.

पूजा भट्ट ने मनीषा को हीरोइन बनाने से किया इनकार

बता दें कि इस टास्क में पूजा भट्ट ने मनीषा को हीरोइन के तौर पर न ही देखा और न ही उन्हें रोल ऑफर किया. जिसके बाद ऑडियंस की नाराजगी भी उन्हें झेलनी पड़ी.

मनीषा का देसी और रियल अंदाज सबको है पसंद

फिलहाल मनीषा लगातार ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं और लोग उनके खेल को पसंद कर रहे हैं. बता दें कि मनीषा रानी शो में शुरुआत से तड़का लगाती दिख रही हैं. मनीषा का देसी और रियल अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

'टिक टॉक' के वीडियोज़ से उन्हें सोशल मीडिया पर पॉप्युलैरिटी

मनीषा मूल रूप से बिहार की हैं और उन्होंने सरकारी स्कूल से पढ़ाई कर रखी है. मनीषा अच्छा डांस करती हैं और 'टिक टॉक' के वीडियोज़ से उन्हें सोशल मीडिया पर पॉप्युलैरिटी मिली. मनीषा रानी डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' और 'द कपिल शर्मा शो' में भी नजर आ चुकी हैं.

बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया करती थीं मनीषा

इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर उनके जबरदस्त फॉलोअर्स हैं. एक ऐसा भी वक्त था जब मनीषा बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया करती थीं.