Daesh News

मांझी ने बताया मोदी और नीतीश में फर्क, फोटो शेयर कर बोला हमला

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा(हम) के संस्थापक और बिहार के पूर्व CM जीतन राम मांझी ने एक बार फिर CM नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. मांझी ने नीतीश की तुलना PM मोदी से करते हुए हमला बोला. जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर PM मोदी की तस्वीर शेयर की, जिसमें PM महिलाएं के साथ सेल्फी ले रहे हैं. 


जीतन राम मांझी ने PM मोदी के फोटो के साथ कैप्शन में लिखा यही फर्क है. नरेंद्र मोदी-एक व्यक्ति जो महिलाओं के सम्मान में खुद कैमरामैन बन जाए, नीतीश कुमार-दूसरा व्यक्ति जो सदन के अंदर महिलाओं के सामने उनकी इज्जत की धज्जियां उड़ाए.... तब ही तो दुनिया मोदी जी की दीवानी है.  

नीतीश ने दिया था विवादित बयान 


दरअसल, CM नीतीश कुमार ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर बिहार विधानसभा में विवादित बयान दिया था, जिसपर जमकर हंगामा हुआ था. हालांकि नीतीश ने अगले दिन अपने बयान पर दुःख भी प्रकट किया था और माफी भी मांगी थी. BJP ने इस मुद्दे पर नीतीश से इस्तीफे की मांग कर डाली थी. इसके अगले दिन नीतीश विधानसभा में मांझी पर भड़क गए और उन्हें जमकर भला-बुरा कहा. नीतीश ने भड़कते हुए कह दिया था कि मांझी को कोई सेंस नहीं है, मेरी मुर्खता से वह CM बन गए थे. आज ये गवर्नर बनना चाहते हैं इसलिए उल्टी-सीधी बात करते हैं. 

मांझी ने इसके बाद नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. मांझी ने कहा कि नीतीश खुद से कहां CM बने हुए हैं, उन्हें पहले BJP ने CM बनाया था. पाला बदलकर महागठबंधन में गए तो RJD की मेहरबानी से CM बने हुए हैं. साथ ही मांझी ने ये भी कहा कि नीतीश का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, उनके खाने में कोई विशैला पदार्थ मिला रहा है. भगवान उनको सद्बुद्धि दे. मांझी ने मौन धरने का ऐलान किया था, हालांकि प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने के कारण वो धरना नहीं दे पाए थे. मांझी ने फिर छठ के बाद दिल्ली में राजघाट पर प्रदर्शन करने का ऐलान किया है.