Daesh NewsDarshAd

विपक्षी एकजुटता की बैठक में मांझी को नहीं मिला आमंत्रण, दिया ऐसा रिएक्शन

News Image

12 जून को विपक्षी एकजुटता की बैठक संभावित है. इस बैठक में देश के कई विपक्ष के नामी और बड़े चेहरे शामिल होने वाले हैं. एक तरफ विपक्षी एकजुटता को लेकर सीएम नीतीश कुमार पूरी ताकत झोंक रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हम के सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने अब तक विपक्षी एकजुटता को लेकर किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया था. लेकिन, अब जीतन राम मांझी का बड़ा बयान सामने आ गया है. इसके साथ ही उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि महागठबंधन में किसी भी तरह की कोई भी गड़बड़ी नहीं है. सब कुछ ठीक है. 

विपक्षी एकजुटता की बैठक का आमंत्रण नहीं मिलने पर कहा कि, अभी तो बैठक में 9 या 10 दिनों का समय बचा हुआ है. अभी तक किसी को भी आमंत्रण नहीं दिया गया है. लेकिन, यदि हमारी पार्टी को आमंत्रण मिलता है तो हम निश्चित रूप से बैठक में जायेंगे. सीएम नीतीश कुमार के हम सच्चे मित्र हैं और उनके कृतज्ञ हैं. एक सच्चा मित्र ही हमारी कमियों को बताता है. इस दौरान जीतन राम मांझी ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर भी रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी पहले अच्छा काम करते थे लेकिन अब हिंदू राष्ट्र और हिंदुत्व की ओर ही सिर्फ जा रहे हैं.

साथ ही कटाक्ष करते हुए भी कहा कि, उन्होंने करोड़ों रोजगार देने का वादा जनता से किया था लेकिन उसमें भी प्रधानमंत्री फेल रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन चीजों से देश को निकालना चाहते हैं और इसमें यदि सफल होते हैं तो बहुत अच्छा होगा. भगवान से प्रार्थना करता हूं कि सीएम नीतीश कुमार के विरोधी एकता की मुहिम सफल हो. हालांकि, इस दौरान शराबबंदी के सवाल पर जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार को एक बार फिर से विचार करने की नसीहत भी दी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image