Daesh NewsDarshAd

सहरसा में बोले मांझी, 'पहले बिजली आती थी तो चारो ओर हल्ला हो जाता था कि...'

News Image

तीसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए के पक्ष में चुनाव प्रचार पूरी तरह से तेज हो गया है. स्टार प्रचारकों द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में घूम-घूमकर अपने गठबंधन के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए जनता से अपील की शुरूआत चुनाव का बिगुल बजते ही हो गया. इसी कड़ी में आज मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र स्थित सोनबरसा राज विधानसभा क्षेत्र के हाई स्कूल मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री सह हम पार्टी सुप्रीमो जीतनराम मांझी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, मद्य निषेध एवं निबंधन मंत्री एवं जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा हवाई मार्ग से पहुंचे.

इस दौरान यहां आयोजित महती चुनावी सभा को सम्बोधित किया. यहां जुटी भारी भीड़ से अपने गठबंधन के उम्मीदवार दिनेशचंद्र यादव को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. मौके पर मौजूद पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि, हमलोगों के साथ केंद्र में नरेंद्र मोदी एवं राज्य में नीतीश कुमार जी का साथ है. इसलिए हमलोगों की सरकार आगे बढ़ेगी. जनता आगे बढ़ेगी. जनता के हाथ में पैसा होगा. हर तरह का विकास होगा.

साथ यह भी कहा कि, हम इस क्षेत्र के प्रभारी मंत्री रह चुके हैं 20 वर्षों से विधायक हूं. पहले जब बिजली आती थी तो चारो ओर हल्ला होता था, बिजली आई-बिजली आई का और आज 24 घंटा, 22 घंटा, 23 घंटा बिजली रहती है. हर घर में मोबाइल है. हर हाथ में मोबाइल है. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि, क्या आप लालटेन से मोबाइल चार्ज कीजियेगा. नहीं तो लालटेन की क्या आवश्यकता है. इसलिए तीर छाप पर बटन दबाकर आप नरेंद्र भाई मोदी को आगे बढाइये और दिनेशचंद्र यादव को भारी मतों विजयी बनावें. 

सहरसा से नीरज कुमार की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image