Daesh News

Manoj Bajpayee के 6 पैक्स थे फेक? सामने आया एक्टर की फिट बॉडी का राज, बताई वजह

मनोज बाजपेयी ने साल की शुरुआत एक सरप्राइज़ के साथ की. उन्होंने अपनी एक शर्टलेस फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. इसमें वो सिक्स पैक-ऐब्स के साथ दिख रहे थे. इस फोटो को देखकर लोग चौंक गए. क्योंकि मनोज कभी उन एक्टर्स में से नहीं रहे, जो फिल्मों में एक्टिंग के लिए सिक्स पैक-ऐब्स को कंपल्सरी मानते हैं. इस फोटो को 11 लाख लोगों ने लाइक किया. 10 हज़ार से ज़्यादा कमेंट्स आए. मगर अब पता चला कि वो फर्ज़ी फोटो थी. मनोज ने कभी सिक्स पैक-ऐब्स बनाए ही नहीं. ये उनकी वेब सीरीज़ Killer Soup को प्रमोट करने की निंजा टेक्निक थी.   

इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत के दौरान मनोज बाजपेयी ने बताया कि वो एक मॉर्फ्ड तस्वीर थी. यानी उसे एडिट करके उसमें सिक्स पैक-ऐब्स जोड़े गए. जब उनसे मॉर्फ्ड तस्वीर को पोस्ट करने की वजह पूछी गई, तो उन्होंने कहा,

“ये नेटफ्लिक्स की एक कैंपेन स्ट्रेटजी थी. नेटफ्लिक्स चाहता था कि सीरीज़ का प्रमोशन अच्छे से हो. इसीलिए मेरी मॉर्फ्ड तस्वीर पोस्ट करने की स्ट्रैटजी बनाई गई. और ये करना सफल रहा."

हालांकि मनोज की वो फोटो फर्ज़ी है, ये बात पब्लिक को उनके कैप्शन से ही समझ जाना चाहिए था. क्योंकि उसमें साफ-साफ ‘किलर सूप’ का ज़िक्र किया गया था. उस तस्वीर के साथ मनोज ने कैप्शन लिखा,

‘’नया साल, नया मैं! देखो स्वादिष्ट 'सूप' का मेरी बॉडी पे असर. एक दम ‘किलर’ लुक है ना ?''

'किलर सूप' एक डार्क कॉमेडी-थ्रिलर सीरीज़ है. अपने करियर में पहली बार मनोज बाजेपेयी ने किसी प्रोजेक्ट में डबल रोल किया है. सीरीज़ में उनके काम भी काफी तारीफ हो रही है. ‘किलर सूप’ में मनोज के साथ कोंकणा सेन शर्मा, सयाजी शिंदे और नासर जैसे एक्टर्स ने भी काम किया है. इस सीरीज़ अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है. अभिषेक इससे पहले ‘इश्किया’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘सोनचिरैया’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं.   

मनोज बाजपेयी को पिछली बार 'जोरम' नाम की फिल्म में दिखलाई पड़े थे. इन दिनों इस फिल्म की मार्केटिंग को लेकर वो बड़े नाराज़ चल रहे हैं. जिस तरीके से इस फिल्म को रिलीज़ किया गया, वो तरीका उन्हें रास नहीं आया. मनोज का मानना है कि इस फिल्म को बड़े लेवल पर रिलीज़ किया जाना चाहिए था. जो कि नहीं हुआ. 'जोरम' को ‘अज्जी’ फेम देवशीष मखीजा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के लिए देवाशीष को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में दो कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. बेस्ट फिल्म- क्रिटिक्स और बेस्ट स्टोरी श्रेणियों में. 

आने वाले दिनों में मनोज बाजपेयी 'सीक्रेट्स ऑफ द बुद्धा रेलिक्स' नाम का शो होस्ट करते नज़र आएंगे. ये शो 22 जनवरी को डिस्कवरी प्लस पर रिलीज़ किया जायेगा.