Daesh NewsDarshAd

मनोज तिवारी पहुंचे अररिया, बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगा वोट, जुटी गजब की भीड़

News Image

बिहार में दूसरे चरण की वोटिंग को लेकर आज शाम के 5 बजे के बाद चुनाव प्रचार थम जायेंगे. ऐसे में खबर अररिया से हैं जहां के भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के पक्ष में रोड शो करने सांसद मनोज तिवारी पहुंचे. बता दें कि, मनोज तिवारी का हेलीकॉप्टर सिकटी विधानसभा क्षेत्र के बरदाहा हाई स्कूल के मैदान में उतरा. जहां से उन्होंने रोड शो करना शुरु किया. कई ग्रामीण इलाकों में भी पहुंचकर मनोज तिवारी ने जनता से वोट करने की अपील की.

मनोज तिवारी के रोड शो में हजारों की संख्या में सड़क किनारे लोग मौजूद थे. उसके बाद उनका काफिला वापस बरदाहा बाजार पहुंचा जहां से वो वापस हैलीपेड पर पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, आज मोदी जी के कार्यों से पूरा देश लाभान्वित हो रहा है और आज लोग केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ उठा रहे हैं. इसलिए हमें उम्मीद है कि, इस बार जनता हमें भारी मतों से विजय बनाएगी और 400 का सीट पार करने की उम्मीद है. 

वहीं विपक्ष पर निशाना चाहते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि, टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोगों को अपना उम्मीदवार बना रही है. इसका जवाब भी जनता देगी. वहीं, बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर उन्होंने कहा कि, आज समस्या बांग्लादेशी घुसपैठ एक समस्या है. खासकर बंगाल पर उन्होंने निशाना साधा और कहा कि, एक साजिश के तहत उसका फायदा उठाना चाहती है. जहां, हमारी सरकार नहीं है, वैसे राज्य घुसपैठ का फायदा उठा रही है. जिसे मोदी सरकार कभी बर्दाश्त नहीं करेगी. 

अररिया से मुर्शीद रज़ा की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image