Daesh NewsDarshAd

BREAKING: बाबा भोले के सत्संग समारोह के समापन में भगदड़..25से अधिक की मौत..

News Image

Breaking- बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के हाथरस से है जहां बाबा भोले के सत्संग के समापन समारोह के दौरान भगदड़ मच गई जिसकी वजह से महिला एवं बच्चों समेत कई लोग दब गए हैं

एटा मेडिकल कॉलेज के CMO राजकुमार अग्रवाल ने पुष्टि की है कि 27 से ज़्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और 100 से ज़्यादा हताहत हैं.

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस हादसे का संज्ञान लिया. ज़िला प्रशासन के अफ़सरों को निर्देश दिए कि घायलों का फ़ौरन इलाज किया जाए. साथ ही मृतकों के शोक संतप्त परिवारों के लिए संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है. 

. सूचना के बाद मौके पर डीएम और एसपी पहुंचे हैं और पूरे मामले को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है और घायलों को इलाज का इंतजाम किया जा रहा है.

 मिली जानकारी के अनुसार यूपी के हाथरस के रतीभानपुर में बाबा भोले का सत्संग कई दिनों से चल रहा था और आज सत्संग का समापन हुआ था. समापन के बाद भक्तों को बाहर निकालने के लिए जो रास्ता बनाया गया था वह काफी सकरा था.यही वजह है कि जब समापन के बाद काफी संख्या में भक्ति बाहर निकलने लगे तो भगदड़ की स्थिति हो गई  और जब एक भक्त भगदड़ में नीचे गिर पड़े उसके बाद कई अन्य भक्त भी गिरे और जिसकी वजह से कई लोग घायल हो गए इनमें से कई के मौत की भी सूचना है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image