Daesh NewsDarshAd

उदय नारायण चौधरी के नेतृत्व में राजद प्रतिनिधि मंडल पहुंचा दरभंगा, मुकेश साहनी से की मुलाकात..

News Image

Darbhanga -राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनता दल के का प्रतिनिधि मंडल दरभंगा जिले के सुपौल बाजार पहुंच और पूर्व मंत्री मुकेश साहनी के पैतृक आवास जाकर उनसे मुलाकात की. इस प्रतिनिधिमंडल में  राष्ट्रीय महासचिव बिनु यादव, प्रदेश प्रधान महासचिव रणविजय साहू एवं प्रदेश महासचिव फैयाज आलम कमाल  सहित राजद के अन्य नेता मौजूद रहे.

इन नेताओं ने उनके साथ हमदर्दी का इजहार किया और पार्टी की ओर से गहरी शोक संवदेना प्रकट की.इस संबंध में नेताओं ने बताया कि जिस तरह से मुकेश साहनी के पिता जी जीतन साहनी की निर्मम हत्या की गई और लोगों ने जो बातें बताई , उसे सुनकर ही रूह कांप जाती है कि किस निर्दयता के साथ इस तरह का जधन्य अपराध किया गया, ये सिर्फ मुकेश सहनी जी के लिए ही नहीं, राज्य के लोगों के लिए भी बेहद दुखदायी है।

      ‌‌नेताओं ने सरकार से जल्द से जल्द दोषियों  की गिरफ्तारी तथा इस मामले की स्पीडी ट्रायल चलाकर सख्त से सख्त सजा दिये जाने की मांग की है जो ऐसे अपराध करने वाले अपराधियों के लिए एक नजीर के रूप में सामने आए। 

           इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष  लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ,नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी प्रसाद यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष  जगदानंद सिंह  सहित पुरा राजद परिवार इस दुख की घड़ी में मुकेश साहनी जी के साथ पूरे मजबूती के साथ खड़ा है और पूरा राजद परिवार ग़मजदा है। इस दुख को सहने की ईश्वर मुकेश साहनी सहित पूरे परिवार को सहनशक्ति प्रदान करे।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image