Daesh NewsDarshAd

देर रात पटना मरीन ड्राइव पर चला वाहन चेकिंग अभियान, कई गाड़ियों के कटे चालान

News Image

राजधानी पटना में बढ़ती अपराधिक घटनाओं को देखते हुए पटना के मरीन ड्राइव पर पटना पुलिस और यातायात पुलिस के द्वारा सघन जांच अभियान चलाया गया. आए दिन पटना के मरीन ड्राइव पर दुर्घटनाएं होती रहती है. वहीं बाईकर्स के द्वारा भी काफी स्टंट किए जाते हैं. जिसे देखते हुए यह अभियान चलाया गया. इस दौरान कई गाड़ियों के चालान भी काटे गए. वहीं कई गाड़ियों को जब्त भी किया गया है.

मरीन ड्राइव पर वाहन चेकिंग

पटना के मरीन ड्राइव पर छुट्टी के दिन और शनिवार-रविवार को काफी भीड़ रहती है. साथ ही साथ अक्सर दुर्घटनाएं भी होती रहती हैं. वहीं बाईकर्स अपनी स्टंट करने से बाज नहीं आते हैं. जिसको देखते हुए पटना के बुद्धा कॉलोनी थानेदार निहार भूषण. दीघा के थानेदार राजकुमार पांडे और यातायात की पुलिस के साथ पटना के लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी नूरुल हक के नेतृत्व में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. वहीं सैकड़ों गाड़ियों के फाइन भी किए गए हैं.

कई वाहन के कटे चालान

जांच के दौरान कई गाड़ियों को जब्त भी किया गया. साथ-साथ मरीन ड्राइव पर लगे सैकड़ों दुकानों को भी निर्देश भी दिए गए हैं. वहीं बढ़ती भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से दुकानदारों को रात्रि के 11 बजे तक दुकानें बंद करने की भी निर्देश दिए गए हैं. उसके बाद जो भी दुकानदार पकड़े जाएंगे, उन पर कार्रवाई की जाएगी. दीघा थाने के द्वारा थाने की गाड़ी से दुकानों को बंद भी कराया गया और निर्देश भी जारी किए गए.

पटना के डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर, नुरुल हक ने कहा कि "मरीन ड्राइव पर लगातार बढ़ते दुर्घटना और आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने के लिए आज सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. जहां कई गाड़ियों के चालन काटे गए. वहीं कई गाड़ियों को जब्त किया गया है. मरीन ड्राइव पर लगाने वाले दुकानदारों को रात्रि के 11 बजे तक बंद करने के निर्देश दिए गए हैं. साथ-साथ लगातार 112 की टीम के साथ थानों की गस्ती चलती रहेगी."

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image