Daesh NewsDarshAd

विवाहिता की हत्या ! पुलिस पहुंचते ही ससुराल वाले शव छोड़कर हुए फरार

News Image

BETTIAH-प•चम्पारण के नरकटियागंज में विवाहिता की हुई हत्या हो गई है , पुलिस के पहुंचने पर ससुराल वाले शव छोड़कर हुए फरार हो गया. परिजनों ने विवाहिता की हत्या करने का आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की  ,

 पूरा मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र के बड़निहार गांव  का है.यहां दहेज के लिए एक विवाहिता की हत्या कर दी गई है। शुक्रवार को ससुराल वालों द्वारा चोरी छिपे शव को जलाने का प्रयास किया जा रहा था। पुलिस व परिजनों के पहुँचने पर ससुराल वाले शव को चिता पर ही छोड़कर फरार हो गए। मृत विवाहिता की पहचान सुमन देवी (23) के रूप में हुई है।विवाहिता के परिजन हत्या कर शव को चोरी छिपे जलाने का आरोप लगा रहे है । 

मृतका के पिता ने बताया कि तीन साल पहले उसकी बेटी की शादी हुई थी। ससुराल जाने के कुछ दिनों बाद से ही उसकी बेटी को प्रताड़ित किया जाने लगा। ससुराल वाले दहेज में एक बाइक व तीन लाख रुपए नगद की मांग कर रहे थे।उसकी बेटी ने फोन कर प्रताड़ित करने की जानकारी दी थी।बीते 28 मई की रात्रि में उसकी बेटी की हत्या कर ससुराल वाले शव को गोरखपुर लेकर चले गए। वहां पोस्टमार्टम कराने के बाद शुक्रवार को शव को जलाने की पुरी तैयारी कर ली गई थी।ग्रामीणों की सूचना पर जब वे पहुंचे तो सुसराल वाले शव छोड़ फरार हो गए। परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी की मौत की सूचना भी नही दी गई है।पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने पर विवाहिता के परिजन दोबारा पोस्टमार्टम कराने की जिद पर अड़ गए। हालाकि थानाध्यक्ष के आश्वासन पर परिजन मान गए और शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि ससुराल वालों द्वारा विवाहिता को गोरखपुर ले जाया गया था।वहां पोस्टमार्टम भी कराया गया है।पोस्टमार्टम में फंदे से लटकने की बात सामने आ रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट लाने के लिए पुलिस पदाधिकारी को गोरखपुर भेजा जाएगा।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी कि विवाहिता की हत्या की गई है अथवा उसने खुदकुशी की है।फिलवक्त विवाहिता के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है।आवेदन पर एफआईआर दर्ज करते हुए अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

 बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image