Daesh NewsDarshAd

पटना के पाल होटल में भीषण आग, 3 लोगों की गई जान, कई घायल PMCH में भर्ती

News Image

बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां के एक होटल में भीषण आग लग गई है. जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है. बता दें कि, आग पटना जंक्शन स्थित पाल होटल में लगी है, जिसके बाद स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. वहीं, खबर यह भी है कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. इनमें दो महिला और एक पुरुष शामिल है. इसके अलावे 15 लोग घायल हैं. इन सभी घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा कि, जब आग लगी थी, तब होटल में कई लोग मौजूद थे. इस घटना के कारण कई लोग बिल्डिंग में ही फंस गए. जिसके कारण क्रेन की मदद से उन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है. 

क्या है आग लगने की वजह ?

खबर की माने तो, अब तक दस से ज्यादा लोगों को निकाला जा चुका है. घटना की सूचना पर आनन-फानन में दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. मौके पर तैनात अग्निशमन पदाधिकारी और कर्मी आग बुझाने के काम में जुटे हैं. वहीं, आग लगने की वजह कहीं ना कहीं गैस सिलेंडर में लीक बताई जा रही है. वहीं, घटना को लेकर स्थानीय लोगों की माने तो, आग जितना भीषण है उसकी तुलना में बुझाने का प्रयास छोटा पड़ रहा है. अग्निशमन विभाग आस-पास के फायर स्टेशनों से दमकल का प्रबंध कर रहा है. कई लोग इस आगलगी में जख्मी हो गए हैं जिनमें एक महिला भी शामिल है. 

रेस्क्यू का काम अब तक है जारी

बता दें कि, स्थानीय कंकड़बाग, लोदीपुर फायर स्टेशन से दमकल की गाड़ियां मौके के लिए रवाना हो गई हैं. घटना के कारण मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई है. ओवर ब्रिज के ऊपर और नीचे जाम लग गया है. आस-पास के कई भवन जल गए हैं. पाल होटल के अलावे पंजाबी नवाबी, बलवीर साईकिल स्टोर में भी आग लग गई. इधर फायर अफसर की माने तो, 30 लोगों को रेस्क्यू करके निकाला गया है. फिलहाल पूरे जोर-शोर से रेस्क्यू का काम किया जा रहा है. वहीं, इस घटना के कारण आस-पास लोगों के बीच भय का माहौल कायम हो गया है. लेकिन, स्थिति को काबू में लाने का हर प्रयास किया जा रहा है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image