Daesh NewsDarshAd

बारिश की बेंट चढ़ा सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच मैच, शुभमन गिल ने क्या कहा ?

News Image

16 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. बता दें कि, दोनों टीम के बीच आईपीएल का 66वां मैच खेला जाना था. लेकिन, बारिश की वजह से मैच रद्द करना पड़ा. इस मैच के रद्द होने से सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेऑफ का टिकट कटाया, वहीं गुजरात टाइटंस के हाथों निराशा लगी. दरअसल, कोई भी टीम सीजन का अंत बिना मैच खेलने नहीं करना चाहती. ऐसे में गुजरात टाइटंस के साथ तो बहुत ही ज्यादा बुरा हो गया. ना तो उन्हें अपने होम ग्राउंड में फैंस के सामने आखिरी मैच खेलने का मौका मिला और ना ही सीजन का आखिरी मैच खेलने का मौका मिला. 

जीटी के दोनों मैच बीरिश के भेंट चढ़ा

याद दिला दें कि, जीटी के आखिरी दोनों मैच बारिश की भेंट चढ़े हैं. आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी एक टीम के लगातार दो मुकाबले बारिश के चलते धुले हों. जीटी के कप्तान शुभमन गिल सीजन के इस तरह के अंत से निराश दिखे. उन्होंने सोशल मीडिया पर गुजरात टाइटंस के इस निराशाजनक सीजन को लेकर पोस्ट किया. शुभमन गिल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि, "इस तरह के अंत की हमने उम्मीद नहीं की थी, लेकिन यह सीजन सीखने और कई बेहतरीन यादों से भरा रहा. मैं तीन साल तक इस खूबसूरत परिवार का हिस्सा रहा हूं और यह एक ऐसी यात्रा रही है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा. मैं उन सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने कठिन समय में हमारा समर्थन किया और हमें प्यार दिखाया."

14 में से 5 मैच ही जीते

बता दें कि, पिछले दो आईपीएल की फाइनलिस्ट और एक बार चैंपियन रही गुजरात टाइटंस इस साल प्लेऑफ का टिकट भी हासिल करने में नाकामयाब रही. नए कप्तान शुभमन गिल की अगुवाई में जीटी 14 में से 5 मैच ही जीतने में सफल रही और टीम ने 12 अंकों के साथ अपना सफर पॉइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर रहकर किया. मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बाद जीटी प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली तीसरी टीम बनी थी. वहीं, मैच रद्द होने के कारण शुभमन गिल की नाराजगी खुलकर सामने आई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image