Daesh NewsDarshAd

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच मैच आज, सभी की टिकी नजरें

News Image

बीते दिन राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच दमदार पारी देखने के लिए मिली. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा. वहीं, बात करें आज के मैच की तो, आज का आईपीएल मैच सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच होना है. आईपीएल 2024 की सबसे खतरनाक टीमों में से एक सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है. हैदराबाद की टीम को प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए एक मैच हार हाल में जीतना जरूरी है. 

ऐसा इसलिए क्योंकि टीम ने 12 मैच खेलते हुए सात जीते हैं और 14 अंक के साथ चौथे स्थान पर है. एक मैच जीतने पर टीम के 16 अंक हो जाएंगे और चेन्नई को छोड़कर अन्य टीमें 16 अंक तक नहीं पहुंच पाएंगी. पैट कमिंस के नेतृत्व वाली टीम की नजरें दोनों मैच जीतकर शीर्ष दो में जगह पक्की करने पर लगी है. दूसरी तरफ नए कप्तान शुभमन गिल के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस की टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी. गुजरात 13 मैच खेलते हुए 5 मैच ही जीत सकी है. 

वहीं, गुजरात 11 अंक के साथ आठवें स्थान पर है. सनराइजर्स हैदराबाद की नजरें आज के आज प्लेऑफ का टिकट हासिल करने पर होगी. एसआरएच के लीग स्टेज के दो मुकाबले बाकी है. टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए कम से कम एक मैच जीतना है. ऐसे में पैट कमिंस की टीम आज ही प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम बनना चाहेगी. वहीं, इस स्थिती को देखते हुए आज के मैच पर सभी की निगाहें टिकी हुई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image