Daesh News

सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला आज, हैदराबाद में दिखायेंगे दम-खम

आईपीएल 2024 के 17वें सीजन का 68वां मुकाबला बेंगलुरू और चेन्नई के बीच खेला गया. इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की जीत हुई. तो वहीं आज का मैच भी रोमांचक होने वाला है. बता दें कि, आज का मैच सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच है. यह मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम हैदराबाद में खेला जाएगा. हैदराबाद अपने आखिरी लीग मैच में बड़ी जीत की तलाश में रहेगी. उसके सामने पंजाब की टीम है जो अपने तमाम विदेशी खिलाड़ियों के देश लौटने के बाद बेहद कमजोर है. 

पंजाब किंग्स की कप्तानी कौन करेंगे ?

दरअसल, पंजाब किंग्स की कप्तानी इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा करेंगे. हैदराबाद की टीम चाहेगी कि वह पंजाब को बड़े अंतर से हराए, ताकि अगर राजस्थान की टीम केकेआर के खिलाफ मैच हार जाए तो एसआरएच को प्वॉइंट्स टेबल में टॉप-टू में रहने का मौका मिल जाए. हैदराबाद की पिच रनों से भरी हुई है. ऐसे में एक बार फिर से हाई स्कोरिंग मैच देखने के लिए मिलना तय माना जा रहा है.

पिछला मुकाबला चढ़ा था बारिश की भेंट

बात करें पिछले मैच की तो, हैदराबाद का पिछला मुकाबला इसी मैदान पर बारिश की भेंट चढ़ गया था, जिस वजह से टीम 15 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है. आज एसआरएच वर्सेस पीबीकेएस मैच में बारिश होने की कम संभावनाएं है. पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ आखिरी जीत 2022 में दर्ज की थी. दो साल में पीबीकेएस पंजाब को नहीं हरा पाया है. सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल के इतिहास में कुल 22 मुकाबले खेले गए हैं. जिसमें एसआरएच ने 15 मैच जीतकर अपना दबदबा बनाया हुआ है. वहीं, पीबीकेएस के हाथ इस दौरान 7 ही जीत लगी है.

Scan and join

Description of image