Daesh NewsDarshAd

मटिहानी के JDU विधायक राजकुमार का कटेगा पत्ता! या चिराग फिर NDA से अलग होकर लड़ेंगे चुनाव..

News Image

Desk- 2025 के विधानसभा चुनाव में बेगूसराय के मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के वर्तमान जदयू विधायक राजकुमार सिंह का पत्ता कटेगा या फिर चिराग पासवान 2020 की तरह ही एनडीए से अलग-अलग कर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.. यह बड़ा सवाल केंद्रीय मंत्री और लोजपा रामविलास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के  एक बयान के बाद उठ रहा है, क्योंकि चिराग पासवान ने इस मटिहानी विधानसभा सीट से 2025 में चुनाव लड़ने की घोषणा अभी ही कर दी है,जबकि 2020 में सीट जीतने वाले चिराग पासवान की पार्टी के विधायक राजकुमार सिंह ने लोजपा छोड़कर नीतीश कुमार की जदयू का दामन थाम लिया है, अब चिराग पासवान किसी नए प्रत्याशी को यहां से चुनाव में टिकट देंगे.

 दरअसल  चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा 2025 का  के चुनाव तैयारी की शुरुआत बेगूसराय जिले के मटिहानी विधानसभा से शुरुआत कर दी है.इसके लिए धबौली स्कूल में आम सभा आयोजित किया। इस समारोह में चिराग पासवान ने परोक्ष रूप से वर्तमान मटिहानी के जदयू विधायक राजकुमार सिंह पर तंज करते हुए कहा कि कुछ लोगों ने अपने व्यक्तिगत लोभ से हमारे नेता रामविलास पासवान के सिद्धांत की चिंता नहीं की और ना उनके विचारों की परवाह की, ना ही बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का किया गया वादा यहां के लोगों से पूरा किया। यह उनकी बात है। हम आज यहां आए हैं तो आप लोगों के सामने यह वादा करते हुए आशीर्वाद चाहता हूं कि अगली बार जब मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से हमारे पार्टी के प्रत्याशी आएं तो वही आशीर्वाद दें। जैसा आपने 2020 के विधानसभा चुनाव में दिया था.

 मीडिया कर्मियों से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा है कि मटिहानी विधानसभा से उन्होंने 2025 के चुनाव तैयारी की शुरुआत कर दी है आने वाले सभी 243 विधानसभा में हमारा कार्यक्रम होगा.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image