Daesh News

धर्म की पाठ पढ़ाने वाला मौलाना निकला कुकर्मी, अपनी ही नाबालिग छात्रा के साथ किया....

DESK-धर्म का पाठ पढ़ाने वाला एक मौलवी  लगातार अधर्म  का काम करता रहा. मदरसा में पढ़ने आ रही एक नाबालिक से पहले उसने पहले फुसला कर शारीरिक संबंध बनाया, फिर जब नाबालिग उसके कुकर्म का विरोध किया, तो जान से मारने करने की धमकी देने लगा, और लगातार अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. परिजनों को इस बात की जानकरी तब हुई जब लड़की गर्भवती हो गई.

 मामला मधुबनी जिले के खुटौना थाना क्षेत्र का है.मिली जानकारी के अनुसार हत्था गांव स्थित मदरसा हिदायतुल इस्लाम में पढ़ाने के नाम पर मदरसा का मुख्य मौलवी लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाने लगा.लड़की जब मौलाना को मना करती तो वह उसकी हत्या करने की धमकी देता था। यह सिलसिला महीनों से चल रहा था। इसी बीच एक दिन लड़की की तबीयत बिगड़ गई और परिजनों उसे डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर के कहने पर जब परिजनों ने लड़की की अल्ट्रासाउंड कराई तो पता चला कि वह सात महीने से गर्भवती है फिर परिवार के लोगों ने जब नाबालिक पर दबाव डाला तो उसने मौलवी की पूरी करतूत पूरी बताई. परिजनों ने आरोपी मौलाना के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया।

 थाने में केस दर्ज होने की जानकारी जैसे ही आरोपी मौलाना को लगी, वह अपने सहयोगी के साथ मदरसा छोड़कर फरार हो गया है।वहीं पुलिस  आरोपी मौलाना की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Scan and join

Description of image