Daesh NewsDarshAd

वीकेंड पर बोर होने की जरुरत नहीं है, पॉपकॉर्न के साथ हो जाइए तैयार; आ गई धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

News Image

अब वीकेंड पर बोर नहीं होना है क्योंकि आपके पसंदीदा स्टार्स आ रहे धमाल मचाने फिल्मों और वेब सीरीज को लेकर. इसलिए भीषण गर्मी में कहीं निकलने की जरुरत नहीं है, घर के अंदर बैठिए और OTT पर क्राइम थ्रिलर्स का लुत्फ उठाइए. इस हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्मों और वेब सीरीज के नाम इस प्रकार हैं - 

1 .योद्धा 

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना, और दिशा पाटनी की फिल्म 'योद्धा' ने सिनेमाघरों के बाद अब OTT पर दस्तक दे दी है. आप इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

2. आवेशम 

'पुष्पा : द राइज' में अल्लू अर्जुन से दुश्मनी लेने वाले फहाद फासिल अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. उनकी इस मलयालम फिल्म का नाम है 'आवेशम'. ये एक्शन-कॉमेडी फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. इस फिल्म में आशीष विद्यार्थी, मंसूर अली खान और साजिन गोपू भी हैं. 

3.मर्डर इन माहिम 

वेब सीरीज 'मर्डर इन माहिम' की कहानी एक किताब से ली गई है. आशुतोष राणा और विजय राज की यह फिजियोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज जियो सिनेमा पर रिलीज़ हो गई है. 

4. अनदेखी सीजन 3 

आशीष आर शुक्ला की 'अनदेखी' का तीसरा सीजन रिलीज़ हो गया है. यह क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज सोनी लिव पर रिलीज़ हुई है. इसकी कहानी मनाली में हुए एक भयानक अपराध के ईर्द-गिर्द घूमती है. 

5.8एएम मेट्रो 

जी5 की फिल्म '8 एएम मेट्रो' में एक पुरुष और महिला की कहानी दिखाई गई है, जो रेलवे प्लेटफार्म पर मिलने के बाद दोस्त बन जाते हैं. इस फिल्म में गुलशन देवैया और सैयामी खेर हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image