Daesh NewsDarshAd

May के महीने में रिलीज़ होने वाली कुछ धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज के डेट आप भी कर ले नोट

News Image

मई के महीने की शुरुआत हो गई है ,ऐसे में हर कोंई वेकेशन मनाने की तयारी में होता है.इस बीच यदि आप फिल्मों और वेब सीरीज के शौकीन हैं तो आपके लिए हम एक बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं . इस खबर में हम आपको इस महीने रिलीज़ हो चुकी और होने वाली कुछ ऐसी ही धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज की लिस्ट बताने वाले हैं.

1. "टिप्सी "


"टिप्सी"  फिल्म इस लिस्ट में पहले नाम पर है .यह मूवी  आशिकी फिल्म में लीड रोल में नज़र आए दीपक तिजोरी की फिल्म है. इसके स्टोरी की बात करे तो इसमें 3  महिलाओं की कहानी को दिखाया गया है.इस फिल्म के माध्यम से दीपक तिजोरी फिल्मी दुनिया में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं.वही हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया जा चुका है. वही अगर कास्ट की बात करे तो इस फिल्म में अलंकृता सहाय,सोनिया ब्रिजी,कायनात अरोड़ा केसाथ कई और भी एक्ट्रेस दिखाई देने वाले है. जानकारी हो की इस फिल्म को कल यानि 10 मई को रिलीज़ किया जाना है.

2 ."श्रीकांत"


"श्रीकांत" फिल्म एक बायोपिक मूवी है ,जिसमें लीड रोल में आपको राजकुमार राव देखने को मिलने वाले हैं.इस फिल्म का डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी द्वारा किया गया है. इस फिल्म के स्टोरी की अगर बात करे तो इसमें आपको राजकुमार राव उद्योगपति श्रीकांत बोला के किरदार में बड़े परदे पर देखने को मिलने वाले हैं. इस फिल्म को 10 मई को रिलीज़ किया जाना है .वही इओस फिल्म में दर्शकों को राजकुमार राव के अलावा शरद केलकर भी देखने को मिलेंगे.

3."योद्धा"  


अगर आपको एक्शन फिल्म पसंद है तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म "योद्धा" आपके लिए इस महीने एक बेस्ट आप्शन हो सकती है.इस फिल्म में आपको एक्शन के साथ ड्रामा और रोमांस भी देखने को मिलगा.इस मूवी को पहले ही सिनेमाघरों में बड़े परदे पर रिलीज़ कर दिया गया है,हालांकि इस फिल्म ने बड़े परदे पर ज्यदा कमाल नहीं किया .वही अब इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 मई को रिलीज़ किया जाएगा.

4."भैया-जी"


अपनी धांसू एक्टिंग के लिए हमेशा से चर्चा में रहे मनोज बाजपेयी एक बार फिर ज़बरदस्त फिल्म के साथ दर्शकों के बीच आने की तैयारी में हैं. मनोज बाजपेयी एक मंझे और उम्दा कलाकार है यह तो हम सभी जानते हैं. ऐसे में एक बार फिर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल छूने के लिए मनोज बाजपेयी  अपनी आगामी फिल्म "भैया-जी" के साथ आ रहे हैं. सबसे अलग और खास बात तो यह है की ये मूवी मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म होने वाली है. इस मूवी की अगर बात करे तो यह एक ड्रामा और एक्शन बेस्ड फिल्म होगी जिसे 24 मई को रिलीज़ किया जाएगा .

5."मिस्टर एंड मिसेड माही "


"मिस्टर एंड मिसेड माही " यह मूवी इसिमहिने ३१मै को रिलीज़ होने वाली है. इस मूवी में आपको स्पोर्ट्स ड्रामा देखने को मिलने वाला है.वही कास्ट की अगर बात करे तो इसमें आपको जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव भी देखने को मिलने वाले हैं. फिल्म "रूही " के बाद एक बार फिर राजकुमार राव और जान्हवी कपूर साथ काम करने वाले हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image