Daesh NewsDarshAd

बांका में MDM प्रभारी की मौत, जाने वजह..

News Image

Banka- खबर बांका से है, जहां MDM प्रभारी की मौत हो गई है. जिले के  ढाकामाेड़ पुल के पास ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बाराहाट के एमडीएम प्रभारी की मौत हो गई.

 एमडीएम प्रभारी बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां डॉक्टर द्वारा जांच कर मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद कोहराम मच गया है। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के संबंध में बताया कि शास्त्री चाैक माेहल्ला निवासी मनीष कुमार मिश्रा एमडीएम में बाराहाट में रिसाेल पर्सनल के पद कार्यरत थे । वे बाइक से घर लाैट रहे थे। इस दाैरान ढाकामाेड़ पुल के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दिया। जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से सड़क किनारे फेंका गया। जिसे देखकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।जहां इलाज करने के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बांका रेफर कर दिया। जहां डयूटी पर तैनात डाॅ अभिषेक कुमार ने मृत घाेषित कर दिया। सूचना के बाद मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचते ही दहाड़ मार कर रोने लगे। घटना के बाद अज्ञात ट्रक मौके से भागने में सफल रहा।

 बांका से दीपक की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image