Daesh NewsDarshAd

MI की SRH से जबरदस्त भिड़ंत आज, वानखेड़े स्टेडियम में होने वाला है दिसचस्प मुकाबला

News Image

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के धुआंधार सीजन के 53वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 28 रन से हराया. तो वहीं आज का होने वाला मैच भी बेहद दिलचस्प होगा. बता दें कि, आज मुंबई में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच जबरदस्त भिड़ंत होने वाली है. यह टूर्नामेंट का 55वां मैच है. दोनों टीम शाम साढ़े सात बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टकराएंगी. एमआई और एसआरएच मौजूदा सीजन में दूसरी बार आमने-सामने होंगी. एसआरएच ने पिछली भिड़ंत में 277 का स्कोर खड़ा करने के बाद मुंबई को 31 रन से धूल चटाई थी. हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली एमआई प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है और घर में सम्मान बचाने उतरेगी. ऐसे में आज का मैच महत्वपूर्ण माना जा रहा है. 

पॉइंट्स टेबल पर पॉजीशन

इधर, पॉइंट्स टेबल पर ध्यान दें तो, एमआई 11 मैचों में से 6 गंवा चुकी है और पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे दसवें पायदान पर है. एमआई के खाते में महज 6 अंक हैं. मुंबई को अंतिम चार मैचों में हार झेलनी पड़ी है. वहीं, पैट कमिंस की कप्तानी वाली हैदराबाद टीम सोमवार को दो अंक जुटाकर प्लेऑफ की ओर एक और कदम बढ़ाने की फिराक में होगी. एसआरएच ने अब तक 10 मैचों में से 6 जीते हैं और तालिका में चौथे स्थान पर है. हैदराबाद के फिलहाल 12 अंक हैं. एसआरएच ने अपने आखिरी मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक रन से रोमांचक जीत दर्ज की थी.

पिछले दिनों हुए मैच

वहीं, पिछले दिनों हुई मैच पर नजर डालें तो, मुंबई इंडियंस का वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद पर दबदबा रहा है. दोनों टीमों के बीच यहां 7 मैच खेले गए हैं जिसमें एमआई ने 5 मैच जीते हैं, वहीं एसआरएच के हाथ इस दौरान दो ही जीत लगी है. हालांकि इस सीजन हैदराबाद की टीम हर डिपार्टमेंट में मुंबई से मजबूत नजर आ रही है. इधर, मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की यह आईपीएल 2024 में दूसरी भिड़ंत है, जब यह दोनों टीमें पहली बार भिड़ी ती तो एसआरएच ने 277 रन बोर्ड पर लगाकर एमआई को 31 रनों से हराया था. आज एमआई के पास अपने होम ग्राउंड पर हिसाब बराबर करने का मौका है. देखना होगा कि, कौन बाजी मारता है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image