Daesh NewsDarshAd

टी-सीरीज के ऑफिस में नशे में धुत्त मिलिंद गाबा ने किया जमकर हंगामा...

News Image

फेमस पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा के गानों को हम सब ने सुना है. फैंस मिलिंद गाबा के गाए गानों को काफी पसंद करते हैं .अपनी आवाज से मिलिंद गाबा ने अपनी अच्छी-खासी फैन बेस तैयार कर ली है. हालांकि ,अभी मिलिंद गाबा का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस वायरल विडियो की हम बात कर रहे हैं उसमें यह साफ देखा जा सकता है कि मिलिंद गाबा नशे में धुत हैं.

मिलिंद गाबा का जो विडियो वायरल हो रहा है उसमें वे  "T-Series"  के ऑफिस के अंदर कुछ लोगों के साथ बातें करते नजर आ रहे हैं.वही मिलिंद गाबा के आस-पास कई लोग बैठे हुए भी देखे जा सकते हैं. वही इस विडियो में सबसे अजीब बात तो ये हुई की बात करते वक़्त मिलिंद गाबा वहां मौजूद एक आदमी पर हावी होते देखे गए जहां दोनों के बीच तीखी बहस भी इस विडियो में देखी गई है .

बता दे की मिलिंद गाबा इस वायरल हो रहे विडियो के अनुसार जब मिलिंद गाबा गुस्से में बहस करते पाए गए तो वहां मौजूद लोगों ने दोनों के बीच के लड़ाई को शांत करवाया और उन्हें लेकर बाहर की तरफ ले जाते दिखे. हालांकि ,दोनों के बीच किस मामले पर लड़ाई हुई की बात हुई , क्यों बहस हुई यह अभी तक साफ़ नही हो पाया है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image