Daesh NewsDarshAd

'INDIA' और 'NDA' में कंफ्यूज हो गए CM नीतीश के मंत्री, NDA को बताया पहलवान

News Image

कुछ दिनों पहले ही बेंगलुरु में विपक्षी दलों की दूसरी बैठक संपन्न हुई. जिसमें विपक्षी दलों को एक नया नाम मिला और वो है 'इंडिया'. लेकिन, अब इस नए नाम में मुख्यमंत्री के मंत्री जी को ही कन्फ्यूजन हो रहा है. दरअसल, मामला कटिहार जिले से जुड़ा हुआ है जहां सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान वे बार-बार 'INDIA' को 'NDA'समझकर पहलवान बता रहे थे. बता दें कि, इस दौरान जिला प्रशासन के साथ-साथ कई अन्य लोगों की खचाखच भीड़ थी, जिसमें मंत्री जी लगातार 'NDA' को पहलवान बताकर कसीदे पढ़ रहे थे. 

कटिहार के प्रभारी मंत्री सह बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव यहां तक यह कह गये कि, एनडीए बहुत मजबूत है और जब दोनों पहलवानों की लड़ाई होती है तो जीतेगा कौन यह बताना मुश्किल है. उन्होंने एनडीए को पहलवान तक कह दिया. हालांकि, बाद में बैठक में मौजूद अन्य लोगों के द्वारा सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव को उनके बयान पर ध्यान आकर्षण करवाने के बाद अपने बयान से संभलते हुए 2024 में इंडिया गठबंधन के सरकार बनने का दावा करने लगे.

इस दौरान मंत्री जी इतना पर ही नहीं रुके बल्कि उनकी जुबान भी फिसली. दरअसल, जिले में आये बाढ़ को लेकर बाढ़ ग्रस्त इलाकों के बारे में दिशा-निर्देश देते हुए उन इलाकों के लिए दवा और दारु के व्यवस्था हो जाने की भी बात कह डाली. बताते चलें कि, कटिहार के प्रभारी मंत्री सह बिहार सरकार की सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव कटिहार में समीक्षा बैठक के लिए पहुंचे थे, जिस दौरान उन्होंने राजनीतिक सवालों का जबाब देते हुए उन्होंने ये सब बात कही.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image