Daesh NewsDarshAd

मंत्री तेजप्रताप बाबा बागेश्वर पर हुए गरम, कहा- 'हम किसी बाबा-टाबा को नहीं जानते'

News Image

BIHAR : बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. आज चौथे दिन पंडित धीरेंद्र शास्त्री का कथावाचन नौबतपुर में जारी है. आज भी बाबा बागेश्वर के दरबार में श्रधालुओं की जबरदस्त भीड़ देखने के लिए मिल रही है. इस बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव बाबा बागेश्वर पर गरम हो गए हैं. दरअसल, आज तेजप्रताप यादव से बाबा बागेश्वर को लेकर सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने कहा कि, कौन है ये बाबा ? हम किसी आबा बाबा टाबा को नहीं जानते हैं. 

इसके साथ ही यह भी कहा कि, हम केवल देवराहा बाबा को मानते हैं क्योंकि उन्हीं के आशीर्वाद से हमारा जन्म हुआ है. साथ ही तेजप्रताप यादव ने कहा कि, बाबा बागेश्वर ने बिहारियों का अपमान किया है. बिहारियों को पागल कहा है. बाबा बागेश्वर को बिहार कभी माफ नहीं  करेगा. इस दौरान मंत्री तेजप्रताप यादव ने साफ कह दिया कि, बिहार में सिर्फ कृष्ण राज और महागठबंधन का राज है. वहीं, कर्नाटक में भाजपा को मिली हार पर कहा कि, बाबा इधर पटना आये और कर्नाटक में भाजपा को हार दिला दिए. 

बता दें कि, बाबा बागेश्वर के पटना आने से पूर्व ही सियासत में हलचल जारी है. एक के बाद एक नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. तेजप्रताप यादव ने बाबा बागेश्वर के पटना आने से पहले ही साफ-साफ यह कह दिया था कि, यदि बाबा यहां आकर हिन्दू-मुसलमान करेंगे तो हम उनका एयरपोर्ट पर ही विरोध करेंगे. हालांकि, बाबा पटना आ चुके हैं और आज उनके हनुमंत कथा का चौथा दिन भी है. वहीं, एक बार फिर से बाबा बागेश्वर पर मंत्री तेजप्रताप यादव गरम हो गए हैं और जमकर खरी खोटी भी सुना दी है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image