Daesh NewsDarshAd

मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म और निर्मम हत्या

News Image

Muzaffarpur - दलित नाबालिक किशोरी से दबंगों ने हवानियत किया है. पहले दुष्कर्म फिर  चाकू गोदकर हत्या कर दिया है.

यह सनसनीखेज घटना मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा गांव के नयाटोला गोपालपुर में का है..घटना के संबंध में बताया जाता है कि बच्ची का  शव चौर स्थित पोखर में मिला.. किशोरी के शरीर पर 50 से अधिक जगहों पर चाकू के जख्म

के निशान मिले हैं.. उसे बेरहमी से गोद-गोदकर मारा गया.. उसके प्राइवेट पार्ट में भी चाकू का जख्म है.. परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है..

बताया जाता है कि किशोरी रविवार की रात घर से गायब थी..परिजन रातभर खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला..इस बीच गांव के लोग मवेसी चारा काटने गए थे..तो धान के खेत में सिर के बाल और खून गिरा देखा..कुछ दूर आगे बढ़ने पर झाड़ी में खून गिरा मिला..पोखर के पास झाड़ी में अर्धनग्न शव देख ग्रामीण के होश उड़ गए..किशोरी के शरीर पर कई जगह चाकू से गोदने के निशान मिले.. ग्रामीणों के शोर मचाने पर लोगो की काफी भीड़ जुट गई.. स्थानीय लोगों ने पुलिस को  सूचना दिया.. घटना की सूचना पर  एसडीपीओ कुमार चंदन दल बल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन की..पुलिस डॉग स्क्वायड और FSLकी टीम को मौके पर बुलाकर  जांच कराई..पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टमके लिए एसकेएमसीएच भेज दिया..एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा कर साथ ले गई..

किशोरी छह भाई-बहनों में सबसे छोटी थी.. एक सरकारी स्कूल में नौवीं कक्षा में नामांकन कराया था, लेकिन आर्थिक तंगी के कारण वह पढ़ाई छोड़ दी थी. बहुजन समाज पार्टी के जिला प्रभारी विजय कुमार ने स्थानीय दबंग संजय यादव और उसके साथियों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करके हत्या करने का आरोप लगाया है.

एसडीपीओ ने बताया कि घटना का कारण पूर्व में प्रेम प्रसंग उसी गांव के किसी के साथ चल रही थी..प्रथम दृष्टया  प्रेम-प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है.. वैसे पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। परिजनों से भी घटना के बारे में जानकारी ली गई है.. शीघ्र ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा..पुलिस ने परिजन के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली है..

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image