Daesh NewsDarshAd

डेट हुई अनाउंस, इस दिन रिलीज होने वाली है "Mirzapur 3 "

News Image

पंकज त्रिपाठी और अली फजल की "Mirzapur-3" जल्द ही आने वाली है.सीरीज मिर्जापुर के फैंस काफी समय से इस न्यूज़ का इंतज़ार कर रहे थे ऐसे में मेकर्स की तरफ से एक बड़ा ऐलान किया है वो है सीरीज के रिलीज़ होने को लेकर.मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो  "Mirzapur-3"  इसी साल 5 जुलाई को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होने वाली है. बता दे की खुद अमेजन प्राइम की तरफ से इस सीरीज का एक पोस्टर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा गया है "कर दिए हैं प्रबंधन मिर्जापुर 3 का डेट नोट कर लीजिए , 5 जुलाई, अमेजन प्राइम पर ".

वही इस तस्वीर को देखेंगे तो आपको इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा जैसे स्टार्स देखने को मिलेंगे . जानकारी हो की इस बार के सीरीज में आपको मुन्ना भैया नज़र नहीं आएंगे .दरअसल, सीजन -2  में अगर अपने ध्यान दिया होगा तो उसमें गुड्डू भैया और गोलू  दोनों ने मिलकर मुन्ना भैया को गोली मारी थी .इस सीजन में भी बाकी दोनों की तरफ मिर्जापुर की कुसरी को लेकर जंग देखि जाएगी.

बताते चले की जैसे ही तीसरें सीजन को लेकर पोस्टर रिलीज़ हुआ है लगातार फैन्स इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.वही फैन्स इस सीरीज में भी मुन्ना भैया को लाने की डिमांड कर रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image