Daesh NewsDarshAd

अग्निवीरों के बहाने मीसा भारती ने PM मोदी पर की तल्ख़ टिप्पणी..

News Image

PATNA- राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी सह सांसद मीसा भारती ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ तीखा हमला किया है.

पाटलिपुत्र लोकसभा के बिहटा प्रखंड में चुनाव प्रचार के लिए निकली मीसा भारती ने राजद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला है. मीसा भारती ने अग्नि वीर योजना की चर्चा करते हुए कहा कि हमारे नौजवान भाई देश प्रेम की जज्बे के साथ सेना में बहाल हो रहे हैं और मोदी जी उन्हें 4 साल में ही रिटायर कर दे रहे हैं. खुद प्रधानमंत्री 75 साल के बूढ़े हो गए हैं, 10 साल से लगातार देश पर राज कर रहे हैं और फिर से तीसरी बार खुद के लिए समर्थन मांग रहे है. देश की जनता उनके मंसूबे को समझ चुकी है यही वजह है कि दो चरण के मतदान के बाद पीएम मोदी ने 400 पा र का नारा लगाना बंद कर दिया है.

 मीसा भारती ने कहा मोदीजी,इस देश की जनता मूर्ख नहीं है सब जानती है। आप देश को कहां से कहां ले गये। आपको किसानो की मदद करनी चाहिए थी आप पूंजीपतियों की मदद करने में लग गये। यह देश का चुनाव है यह देश, संविधान और आरक्षण को बचाने का चुनाव है। मोदी जी अब 400 पार का नारा नहीं लगा रहे हैं क्योंकि देश की जनता ने 400 पार की हवा निकालकर रख दी है।  

मीसा भारती ने आगे कहा कि इस देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को दो बार मौका दिया था। दस साल तक देश के प्रधानमंत्री रहे नरेंद्र मोदी ने जनता से कई वादे भी किये लेकिन आज तक उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने जनता को ठगने का काम किया है। 2014 और 2019 में उन्होंने कई घोषणा की। दो करोड़ नौकरी देने का वादा, 15-15 लाख खाते में आएंगे, किसानों की आय दोगुनी करने, महिलाओं से महंगाई कम करने का वादा किया गया लेकिन इनमें से एक भी वादा आज तक मोदी जी ने पूरा नहीं किया। जबकि इंडिया गठबंधन जनसरोकार से जुड़े मुद्दे को लेकर आपके बीच जाएंगे। हमारी सरकार बनी तो हम किसानों की आय दोगुनी करेंगे, बेरोजगारों को रोजगार देंगे, महिलाओं को साल में एक लाख सहायता राशि देंगे। 200 यूनिट बिजली फ्री देंगे.

 बताते चले कि इससे पहले दिन मीसा भारती ने प्रधानमंत्री मोदी को जेल भेजने की बात कही थी, बाद में हंगामा होने पर उन्होंने माफी मांग ली थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image