Daesh News

कॉलेज में घुसकर बदमाशों ने प्रोफेसर को मारी गोली, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

बिहार में अपराधियों का मनोबल पूरी तरह से चरम पर है. दिनदहाड़े बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देने से चूक नहीं रहे हैं. ऐसे में कभी पुलिस अपराधियों तक पहुंच जाती है तो कभी उनके हाथ खाली रह जाते हैं. इसी क्रम में बड़ी खबर सीतामढ़ी जिले से है जहां बेलगाम अपराधियों ने प्रोफेसर पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. इसके साथ ही प्रोफेसर की हालत गंभीर बनी हुई है. तो वहीं, पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. 

क्या है पूरा मामला ?

घायल प्रोफेसर की पहचान रवि पाठक के रूप में हुई है जो कि सीतामढ़ी जिले के श्री राधा कृष्ण गोयंका कॉलेज में कार्यरत हैं. वह फिजिक्स डिपार्टमेंट के HOD पद पर हैं. कॉलेज में छात्रों के इंटरनल एग्जाम चल रहे हैं. एग्जाम के बाद वह कॉलेज में ही बैठे हुए थे. इतने में ही कुछ अपराधी धड़ल्ले से कॉलेज में घुस गए और प्रोफेसर पर फायरिंग कर दी. गोली प्रोफेसर के जबड़े में जाकर लगी, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में सीतामढ़ी शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

फिलहाल, प्रोफेसर रवि पाठक की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, इस घटना के पास पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है. घटना की सूचना पर मौके पर सदर डीएसपी और एसपी मनोज कुमार तिवारी दल-बल के साथ रामकृष्ण पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन में जुट गए. मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस द्वारा खंगाला जा रहा है. इस घटना को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा कि, कॉलेज में ठेकेदारी का काम भी बड़े व्यापक तौर पर चल रहा है. ऐसे में ठेकेदारी के वर्चस्व को लेकर रवि पाठक को निशाना बनाए जाने के कयास लगाये जा आ रहे हैं.

दर्श न्यूज़ के लिए सीतामढ़ी से सौरभ की रिपोर्ट