Daesh News

जेडीयू विधायक की गाड़ी को बदमाशों ने किया ओवरटेक, सीधे तान दी पिस्टल

बिहार में अपराधियों का मनोबल पूरी तरह हाई है. आये दिन कोई ना कोई बड़ी घटना सामने आ ही जाती है. इतना ही नहीं, अपराधी केवल आम लोगों को ही नहीं बल्कि खास लोगों को भी निशाने पर ले रहे हैं. इसी क्रम में खबर बिहार के मुखिया नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा से सामने आई है जहां जेडीयू विधायक को बदमाशों ने निशाने पर ले लिया. बता दें कि, हिलसा विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू विधायक कृष्ण मुरारी शरण उर्फ प्रेम मुखिया की कार को बदमाशों ने ओवरटेक किया. इसके बाद कार रुका कर उन पर पिस्टल तान दी.

क्या है पूरा मामला ?

वहीं, इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 31 अक्टूबर को नालंदा दौरे पर जाने वाले हैं. इस दौरान वे पटेल कॉलेज में आयोजित कार्यकम में शामिल होंगे. इसी कर्यक्रम को लेकर जो कुछ भी तैयारियां चल रही थी, उसका जायजा लेने के लिए जेडीयू विधायक पहुंचे थे. बता दें कि, जेडीयू विधायक पटेल कॉलेज के वो सेक्रेट्री भी हैं. निरीक्षण करने के बाद जेडीयू विधायक जब वापस लौट रहे थे. तभी करीब 6 की संख्या में अपराधियों ने उनके गाड़ी को ओवरटेक कर दिया. विधायक की गाड़ी को रुकवा कर बदमाशों ने जमकर गाली-गलौज की.

जेडीयू विधायक पर ताना पिस्टल 

जेडीयू विधायक कृष्ण मुरारी शरण के साथ गाली-गलौज के बाद बदमाशों ने उन पर पिस्टल तान दी. लेकिन, जब उनके गार्ड ने नीचे उतरने की कोशिश की तो बाइक सवार बदमाश भागने लगे. इसके बाद उन सभी बदमाशों का काफी दूर तक पीछा किया गया. जिसके बाद त्रिलोक बिगहा गांव के पास से एक बदमाश को पकड़ लिया. वहीं, जब इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. हिलसा डीएसपी सुमित कुमार के मुताबिक, इस मामले में विधायक के द्वारा आवेदन दिया गया है. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. फिलहाल, इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है. अन्य के लिए छानबीन जारी है.