Daesh News

मिस बिहार - 2023 का ताज नवादा की स्मृति के नाम रहा, दूसरे नं. पर सहरसा की वर्षा व तीसरे नं. पर पटना की सान्या

पटना में शनिवार को हुए एक भव्य कार्यक्रम में फ्रिडम मिस बिहार- 2023 का आयोजन किया गया. जगमगाती रौशनी के बीच बिहार की लड़कीयों ने फैशन के छेत्र में अपने पैशन को प्रस्तुत किया. आत्मविश्वास से लबरेज बिहार की लड़कीयों ने एक से एक उम्दा प्रस्तुती दी, जिसे मौजूद दर्शक व निर्णायक मंडल कौतुहलवश देख रहे थें. काटें की टक्कर के बीच मिस बिहार 2023 का ताज नवादा की स्मृति के नाम रहा, दूसरे नम्बर पर सहरसा की वर्षा, तीसरे नम्बर पर पटना की सान्या रही.

कार्यक्रम का उद्घाटन कला संस्कृति मंत्री बिहार सरकार जितेंद्र राय, भाजपा बिहार प्रदेश के कला संस्कृति प्रकोष्ठ के संयोजक बरुन सिंह, अभिनेता जय सिंह राठौर व आयोजक प्रवीण सिन्हा ने दीप प्रज्वलित कर किया. मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित कला संस्कृति मंत्री बिहार सरकार जितेंद्र राय ने आयोजन मंडल को बधाई देते हुए कहा कि ऐसे आयोजन से हमारे क्षेत्र की बच्चियों को एक बेहतर मौका मिलता है अपनी प्रतिभा  प्रतिभा का प्रदर्शन देश स्तर पर करें. फैशन व इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी असीम संभावनाएं हैं अधिक से अधिक युवा इस ओंर आएं.

कला संस्कृति प्रकोष्ट भाजपा बिहार प्रदेश के संयोजक बरुन सिंह ने अपने संबोधन में कहा ये अद्भुत कार्यक्रम बिहार के किये बड़ी बात है. आज बिहार के कोने कोने से आई बच्चियों ने मेहनत कर फाइनल में अपनी जगह बनाई है हम लोग उत्सुक हैं विजेता को देखने के लिए. हमारी सुभकामनाएं उन तमाम बच्चियों के साथ हैं. निर्णायक मंडल जज के रूप में अभिनेता पंकज केसरी, मिस इंडिया व अभिनेत्रि मान्या सिंह, लेखक/मॉडल डॉ. तिष्या श्री मौजूद रहें.

ओशियन विजन द्वारा आयोजित फ्रीडम मिस बिहार का सफल आयोजन पिछले 13 वर्षों से लगातार किया जा रहा है. इस मौके पर ओशियन विजन के निर्देशक प्रवीण सिन्हा ने बताया अन्य क्षेत्रो की तरह फैशन के छेत्र में भी यहं की लड़कीयों की रूची और उसमे मौजूद प्रतिभा को देख मैं भी आश्चर्य चकित हूं. निश्चय ही यह प्रतिभाएं अन्तर्राष्ट्रीय मंच साझा करने योग्य  हैं, जरूरत है तो इसे निखार कर सही जगह पर लाने की. इसलिए तमाम फाइनलिस्ट को देश के प्रसिद्ध  फैशन/बॉलीवुड ट्रेनर कौशिक घोष द्वारा ट्रेंड किया गया है.

Scan and join

Description of image