Daesh News

मंत्री जमा खान का बयान

बिहार सरकार के मंत्री जमा खान ने केंद्र सरकार के गठन पर विपक्ष के द्वारा उठाये जा रहे सवाल पर कहा कि विपक्ष का काम है सवाल खड़े करना लेकिन उसकी आलोचना मैं नहीं करूंगा । ये सरकार बनी है और हमारे नेता ने जो निर्णय लिया है उसपर हम लोग चलते हैं और चलते रहेंगे । 

 विपक्ष के आरोप जिसमें उन्होंने कहा था कि वैशाखी के सहारे सरकार चलेगी । इस सवाल के जवाब में जमा खां ने कहा कि आपसी सौहार्द पर यह सरकार बनी है । नीतीश कुमार इसमें शामिल है । इस सरकार को हम लोग 5 साल चलाएंगे । नीतीश सरकार ने जो सपोर्ट किया है आगे भी करते रहेंगे । 

केंद्र में अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री नहीं जब बनाए जाने पर जमा खां ने कहा कि अभी बहुत सारी चीज बाकी है । मंत्रालय का विस्तार होगा तो निश्चित तौर पर इस पर भी ध्यान दिया जाएगा ।

 बिहार के विकास के लिए विशेष पैकेज के लिए पहले भी लगे हुए हैं । आज भी नीतीश कुमार लगे हुए रहेंगे । मेरे पार्टी से कोई चुनाव नहीं जीत इसलिए कोई मंत्री नहीं बन पाया है । बहुत सारा विस्तार अभी बाकी है ।

 राहुल गांधी के द्वारा यह कहने कि अगर प्रियंका गांधी नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ती तो दो लाख से अधिक वोटो से जीतती । इसपर जमा खान ने कहा कि यह समय बताता अब बोलने से कोई फायदा नहीं है ।

Scan and join

Description of image