Daesh News

मंत्री मदन सहनी का बड़ा बयान

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव के बिहार दौरे को लेकर बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि किसी के आने से महागठबंधन के वोट बैंक पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है, लेकिन पहली बार बिहार आने पर हम उनका स्वागत करते है, बीजेपी कहती है कि हमने जात पात नहीं की है लेकिन लगातार जातीय सम्मेलन कराकर वोट बैंक को साधने की कोशिश की जाती है, बीजेपी के करनी और कथनी में कोई फ़र्क़ नहीं पड़ने वाले है।

वही मंत्री मदन सहनी ने इंडिया गठबंधन में सीट बँटवारे को लेकर कहा कि इंडिया गठबंधन में सभी लोगो को बोलने की आजादी है, लेकिन एनडीए गठबंधन में किसी को बोलने की छूट नहीं है, अभी तक एनडीए में सीट का बँटवारा नहीं हो पाया है, जेडीयू हर सीट पर मज़बूती से चुनाव लड़ने का काम करेगी, किसी को जायदा परेशान होने की ज़रूरत नहीं है।

कर्पूरी जयंती को लेकर जेडीयू पार्टी लगातार काम कर रही है, इस कार्यक्रम में लाखों कार्यकर्ता का जुटान होना है, ज़िला से काफ़ी संख्या में लोग आयेंगे, सीएम नीतीश कुमार अति पिछड़ा समाज के सबसे बड़े हितैषी है, इस कार्यक्रम के माध्यम से बीजेपी को उसके औक़ात और हैसियत दिखायेंगे, बीजेपी भी जेडीयू की देखा देखी कर्पूरी जी जयंती मना रही है, अति पिछड़ा समाज नीतीश कुमार के साथ है।

सीएम नीतीश कुमार के एनडीए में वापसी के संकेत को लेकर कहा कि बीजेपी हमेशा लालायित रहती है कि जेडीयू को साथ लेकर चले, लेकिन अब हमलोग कही नहीं जाने वाले है, बीजेपी भी यह मानती है कि जेडीयू उसके साथ रहे।

वही सीट बँटवारे में लालू और तेजस्वी यादव के अलग अलग बयानबाज़ी को लेकर कहा कि दोनों नेता बता सकते है कि कब तक सीट बंटेगी, लेकिन हमलोंग़ मज़बूती से चुनाव लड़ेंगे।

नगर विकास विभाग के अधिकारी के साथ मार पीट की घटना पर कहा कि प्रसासन तमाम मामले को देख रहा है, किसका कौन रिश्तेदार है और किन लोगो की स्नलिप्तता है इस मामले पर पुलिस काम करेगी, कोई भी आरोपी है उसको पुलिस छोड़ने वाला नहीं है।

वही राम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में यूपी में सरकारी छुट्टी देने को लेकर कहा कि भगवान के पास जाने के लिए किसी को कोई नहीं रोकता है छुट्टी लेकर कोई भी जा सकता है।