Daesh NewsDarshAd

मंत्री मदन सहनी का बड़ा बयान

News Image

 मंत्री मदन सहनी ने तेजस्वी यादव की शुरू हो रही यात्रा पर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव कुंभकरण की नींद सो के उठाते हैं और तब कोई काम करते हैं 6 महीना वह सो के उठने के बाद वह फिर काम करते हैं उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बताएं कि किस बात को यात्रा करेंगे. 

 बढ़ रही अपराधी घटनाओं पर तेजस्वी यादव के द्वारा लगातार सरकार को घेरने पर उन्होंने कहा कि वह जमा कर जारी करते हैं तो उनको बताना चाहिए की 2005 से पहले का आंकड़ा है कि अभी का आंकड़ा है. उनके समय में अपराध क्या था लोग यहां से छोड़ करके जा रहे थे बड़े-बड़े बिजनेसमैन बिहार छोड़ चुके थे हालात इतने खराब थे कि लोग शाम में निकलते नहीं थे इन अपराध के मामले पर उनको नहीं बोलना चाहिए.

 मुकेश सहनी के एनडीए में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि मैं पहले ही कहा था कि जहां गए हैं वहां टिकेंगे नहीं क्योंकि जो उनको लेकर के गए हैं उनसे उनका मोह भंग हो गया है तो उनके लिए एक ही रास्ता यही बचा है कि वह nda मे शामिल हो. उन्होंने कहा कि मैं पहले ही कहा था कि वह वहां टिकने वाले नहीं है 

 सुनील पांडे के बीजेपी में शामिल कई बाहुबली नेता लगातार कई पार्टियों में शामिल हो रहे हैं उन्होंने कहा कि अब देखिए सब तो शामिल हो ही रहे हैं जनता वोट भी दे रही है जनता जीत भी रही है. इसमें पार्टी क्या करेंगे उन्होंने कहा कि सीधे तौर पर जनता जामुन को वोट देकर जीत रही है तो स्वाभाविक सी बात है. उनसे पूछा गया की पार्टी सुचिता के बाद क्यों करती है इस पर उन्होंने कहा कि यह सब गलत पाए हैं इन सब बातें का कोई मतलब नहीं है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image