Daesh NewsDarshAd

मंत्री नीरज बबलू का बड़ा बयान

News Image

बिहार में अपराधियों का एनकाउंटर हो 

कठोर कार्रवाई हो मंत्री नीरज बबलू ने अपनी सरकार से मांग कर दी है.

 बिहार में अपराधी घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के द्वारा आज फिर एक बड़ा ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमले किए जाने के बाद. नीतीश कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्री नीरज बबलू ने एक बड़ा बयान दे दिया है नीतीश कैबिनेट के बड़े मंत्री नीरज बबलू ने अपने ही सरकार से अपराधियों का एनकाउंटर करने की मांग करती है उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ उपशक्त कार्रवाई की जाए और उनका एनकाउंटर कर दिया जाए.

 नवोदय की घटना पर उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर यह दुखद घटना है अपराधियों का जांच नहीं होता इस मामले में जो भी हो उनके खिलाफ सरकार कठोर कार्रवाई कर रही है आगे भी करेगी तेजस्वी यादव इस पर नहीं बोले यादव के पिता के समय में सीएम हाउस से अपराधी घटना संचालित होती थी और अभी तो कार्रवाई भी हो रही है लोग जेल भी जा रहे हैं और आगे भी कार्रवाई होगी. 

तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे मामले पर कौन है उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मन नहीं है नीतीश कुमार ना तो किसी को फास्ट हैं ना किसी को बचाते हैं उन्होंने कहा कि सीधे तौर पर इस मामले में नीतीश कुमार ने आदेश किया है और कार्रवाई हो रही है

 लाइन पर जब मामले में लाल यादव और तेजस्वी यादव के खिलाफ संबंध जारी होने पर उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने किया है तो उनको जेल जाना है और बड़का घर जाएंगे ही.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image