Daesh NewsDarshAd

मोदी भक्त हनुमान CM Nitish पर हो गए गरम, पूछा- 'बहिष्कार किस बात का ?'

News Image

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान आज पटना लौट गए. इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर ही पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया. जिसके बाद नए संसद भवन का विपक्ष के द्वारा किये जा रहे बहिष्कार को लेकर जमकर भड़ास निकाला. इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए खूब खरी-खोटी सुना दी है. दरअसल, चिराग पासवान का इस दौरान साफ तौर पर कहना था कि ये तो समझ से परे है कि आखिर बहिष्कार किस बात के लिए किया जा रहा है. नए संसद भवन की मांग लंबे समय से की जा रही थी. 

चिराग पासवान ने यह भी कहा कि, भारतीय राजनीति नए पड़ाव की ओर बढ़ रही है. जब आधुनिक तरीके से भारत को नया संसद मिल रहा है तो बहिष्कार किस बात का ? लोग व्यक्ति विशेष का विरोध करते-करते संस्थान का विरोध करने लग जाते हैं. बता दें कि, कल देश के नए संसद भवन का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने वाले हैं. जिसका पूरजोर विरोध हो रहा है. विपक्ष का कहना है कि संसद भवन का उद्घाटन प्रधानमंत्री नहीं बल्कि राष्ट्रपति के द्वारा होना चाहिए. इसे लेकर भी चिराग पासवान से सवाल किया गया.  

जिसके बाद चिराग पासवान का पारा हाई हो गया. साथ ही सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि, 2016 में भी विधानमंडल का उद्घाटन किया गया था, जो कि राज्यपाल के हाथों ना कराकर मुख्यमंत्री के हाथों हुआ था. क्यों ? आखिर उस वक्त कहां गए थे राज्यपाल. फिलहाल, बिहार की राजनीति में यह मुद्दा चर्चे का विषय बना हुआ है. एक के बाद एक बयानबाजी देखने के लिए मिल रही है. इस बीच चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर गुस्सा निकाला है.   

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image