Daesh NewsDarshAd

अपने हनुमान को मोदी ने गले से लगाया, तो वहीं चाचा पारस के चिराग ने छुए पैर

News Image

18 जुलाई का दिन कई मायनों में बेहद ही खास रहा. एक तरफ जहां विपक्षी दलों की बैठक बेंगलुरु में हुई तो वहीं दूसरी तरफ एनडीए के घटक दलों की बैठक दिल्ली में हुई. एनडीए के बैठक की अध्यक्षता पीएम नरेंद्र मोदी ने की. वहीं, इस दौरान पीएम मोदी का सभी नेताओं से मुलाकात करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में मोदी के हनुमान कहे जाने वाले चिराग पासवान को उन्होंने सबके सामने गले से लगाया. जिसकी चर्चा चारों तरफ की जा रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी का चिराग पासवान को गले लगाना काफी कुछ संदेश देकर गया. बता दें कि, चिराग पासवान हमेशा से एनडीए के प्रति वफादार रहे. कल उन्होंने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस भी किया, जिसमें उन्होंने ये बातें कहीं और इसके साथ ही एनडीए में फिर से शामिल होने को लेकर जगजाहिर कर दिया. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि, उन्होंने कभी भी एनडीए के खिलाफ नहीं बोला. वे बीजेपी के साथ गठबंधन में रहे या नहीं रहे. लेकिन, आज तक बीजेपी की नीतियों के खिलाफ बयानबाजी नहीं की बल्कि हमेशा से उनका समर्थन किया है. 

इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि, पीएम नरेंद्र मोदी के लिए चिराग पासवान कितना मायने रखते हैं, वह इस वीडियो से ही अंदाजा लगाया जा सकता है. ये भी बता दें कि, लोकसभा चुनाव 2014 के बाद से ही चिराग पासवान राजनीति में सक्रीय हुए. तब से लेकर अब तक उन्होंने कभी भी बीजेपी या एनडीए की नीतियों का विरोध नहीं किया. इसके साथ ही कहीं ना कहीं वह एनडीए के साथ ही रहे. वहीं, आज चिराग पासवान राजनीति में एक जाने-माने बड़े चेहरों में जाने जाते हैं. चिराग पासवान की राजनीति में अच्छी-खासी पकड़ के साथ जनाधार भी है. 

वहीं, एनडीए की बैठक की कुछ तस्वीरें भी कल से खूब वायरल हो रही है. दरअसल, चिराग पासवान और उनके चाचा पारस के बीच दूरियां किस कदर है यह किसी से भी छिपी नहीं है. लेकिन, बैठक के दौरान अलग ही नजारा देखने के लिए मिला. दरअसल, इस दौरान चिराग पासवान ने चाचा पारस से मुलाकात करने के बाद उनके पैर छुए और आशीर्वाद भी लिया. इतना ही नहीं, चाचा पारस ने चिराग पासवान को गले से भी लगाया. जिसके बाद गहमागहमी तेज हो गई है. इसके साथ ही अब जनता ये सोच में पड़ गई है कि, क्या चिराग पासवान और चाचा पशुपति पारस के बीच की दूरियां मिट गई है ?   

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image