Daesh News

बिहार के युवाओं को उद्योग के जरिए रोजगार देंगे मोदी के मंत्री जीतन राम मांझी

Desk- बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और मोदी सरकार के नए कैबिनेट मंत्री जीतन रामबाण जी अब अपने भी भागों के माध्यम से बिहार के युवाओं को उद्योग के क्षेत्र में जोड़ने का प्रयास करेंगे. यह बातें खुद जीतन राम मांझी ने कहा है.

 बताते चलें कि मोदी सरकार में जीतन राम मांझी को केंद्रीय सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग विभाग का मंत्री बनाया गया है. मांझी ने मंत्रालय का कार्यभार संभालने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि उनका विभाग आदरणीय प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी के विजन का भी मंत्रालय है। प्रधानमंत्री जी का विजन है गरीबों का उत्थान, जिसके लिए मैं कृत संकल्पित हूं। 

 केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री जी द्वारा देश के विकास में योगदान के लिए मिली इस जिम्मेदारी से अभिभूत हूं और 'विकसित भारत' के दृष्टिकोण के लिए प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी की अपेक्षाओं को पूरा करने का प्रण लेता हूं और यह विश्वास दिलाता हूं कि विकास की रौशनी जहां तक अभी नहीं पहुंच सकी है, वहां तक विकास को पहुंचाना है। सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ होती है, जिसे आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री जी के विजन को सफल बनाना और देश एवं बिहार की गरीब जनता के लिए आर्थिक समृद्धि का द्वार खोलना मेरी प्राथमिकता होगी।

 वही मंत्री का पदभार लेने के बाद जीतन राम मांझी  को पार्टी के साथ ही विभाग एवं अन्य लोगों की तरफ से लगातार बधाई और शुभकामनाएं मिल रही है.

Scan and join

Description of image